X close
X close

सूर्यकुमार यादव+ एबी डी विलियर्स = डेवाल्ड ब्रेविस

डेवाल्ड ब्रेविस की इस पारी में सूर्यकुमार यादव और एबी डी विलियर्स की झलक दिखाई दी। डेवाल्ड ब्रेविस ने 70 रनों की विस्फोटक पारी के दौरान 4 चौके और 5 छक्के जड़े।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 11, 2023 • 18:11 PM

एमआई केपटाउन और पार्ल रॉयल्स के बीच SA20 लीग के पहले मैच में 19 साल के युवा खिलाड़ी डेवाल्ड ब्रेविस विपक्षी टीम के ऊपर कहर बनकर टूटे। एमआई केपटाउन के लिए खेलते हुए बतौर सलामी बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस ने महफिल लूट ली और 70 रनों की नाबाद पारी खेली। डेवाल्ड ब्रेविस की इस पारी में सूर्यकुमार यादव और पूर्व साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डी विलयर्स दोनों खिलाड़ियों की झलक देखने को मिली थी।

डेवाल्ड ब्रेविस बेखौफ अंदाज में मैदान के चारों तरफ चौके-छक्के बरसा रहे थे। डेवाल्ड ब्रेविस ने 70 रनों की विस्फोटक पारी के दौरान 4 चौके और 5 छक्के जड़े। इस नौजवान की पारी में वैसे तो कई शानदार स्ट्रोक थे लेकिन उनके बल्ले से एक ऐसा छक्का निकला जिसने सबकी निगाहें खींच लीं।

Trending


फेरिस्को एडम्स की गेंद पर डेवाल्ड ब्रेविस घुठनों पर बैठे और सीधा छक्का जड़ दिया। डेवाल्ड ब्रेविस के बल्ले से निकला ये छक्का केप टाउन के प्रतिष्ठित मैदान के ऊपर से लगभग तैर रहा था। डेवाल्ड ब्रेविस के अलावा MI केपटाउन के लिए खेलते हुए अपने पहले ही मैच में जोफ्रा आर्चर ने 4 ओवर के स्पैल में 27 रन देकर 3 विकेट झटके। 

यह भी पढ़ें: SA20: दोस्त आर्चर को स्वाहा करने के मूड में थे जोस बटलर, हंसकर रह गए जोफ्रा, देखें वीडियो

MI की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पार्ल रॉयल्स की टीम ने 142 रन बनाए। रनचेज के दौरान डेवाल्ड ब्रेविस के नाबाद 70 रनों की पारी के बदौलत MI केपटाउन ने 15.3 ओवर में लक्ष्य को प्राप्त करते हुए एक बोनस पॉइंट भी हासिल किया। डेवाल्ड ब्रेविस को इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था।