Advertisement
Advertisement

विराट और रोहित बढ़ा सकते हैं इंडिया की मुसीबतें, पूर्व सेलेक्टर ने बताई वज़ह

विराट और रोहित, दोनों ही अपनी खराब फॉर्म के कारण परेशान हैं। भारतीय टीम को 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है, जिसमें इंग्लैंड की टीम स्टार खिलाड़ियों की खराब फॉर्म का फायदा उठा सकती है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 22, 2022 • 16:19 PM
Cricket Image for विराट और रोहित बढ़ा सकते हैं इंडिया की मुसिबतें, पूर्व सेलेक्टर ने बताई वज़ह
Cricket Image for विराट और रोहित बढ़ा सकते हैं इंडिया की मुसिबतें, पूर्व सेलेक्टर ने बताई वज़ह (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। दोनों ही दिग्गज बल्लेबाज़ पूरे ही सीज़न रनों के लिए जूझते नज़र आए। इस सीज़न आईपीएल में विराट के बल्ले से 22.73 और रोहित के बैट से 19.14 की औसत से रन निकले। विराट और रोहित की फॉर्म भारतीय टीम के लिए भी बढ़ी परेशानी का कारण बन सकती है, जिस पर अब पूर्व सेलेक्टर सबा करीम ने भी बयान दिया है।

पूर्व सेलेक्टर ने रोहित और विराट की फॉर्म पर चिंता जताते हुए कहा, 'हां, रोहित और विराट की फॉर्म जरूर टीम को प्रभावित करेगी। यदि आपके मुख्य बल्लेबाज़ रन नहीं बनाते तो जीतना काफी मुश्किल होगा। हमने देखा है कि इंग्लैंड की ताकत कहां है। उसका काउंटर करने के लिए यह जरूरी है कि हमारे मैच विनर जो काफी अनुभवी है वो रन बनाए।' सबा करीम का मानना है कि विराट और रोहित को जो रूट और बेन स्टोक्स की तरह प्रदर्शन करना होगा।

Trending


सबा करीम ने अपनी बात आगे रखते हुए बयान दिया। वह बोले, 'मुख्य खिलाड़ियों को बड़े मैचों में रन बनाने होंगे। आप रोहित और विराट के बारे में बात कर रहे हैं, दोनों को ही अंत में हल ढूंढना होगा। कोच कितना भी बड़ा हो वो आपकी सिर्फ एक हद तक ही मदद कर सकता है। आपको मैदान पर जाकर अपनी ताकत के अनुसार खेलना है।'

बता दें कि भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर हैं जहां उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई के महीने में एक टेस्ट और 3-3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है। गौरतलब है कि इस साल एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट होने वाले हैं। जिसमें शानदार प्रदर्शन करने के लिए भारतीय टीम को विराट और रोहित की पुरानी फॉर्म की जरूरत होगी। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement