X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सचिन, सौरव ने ट्वीट पर की दीपक चहर की जमकर तारीफ 

by Saurabh Sharma Nov 11, 2019 • 17:39 PM

नागपुर, 11 नवंबर | भारत के पूर्व खिलाड़ियों ने बांग्लादेश के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करते हुए भारत को 2-1 से सीरीज जिताने वाले तेज गेंदबाज दीपक चहर की जमकर तारीफ की। 'मैन ऑफ द मैच' चुने गए चहर ने मैच में सात रन देकर छह विकेट लिए। इसी के साथ वह टी-20 अंतर्राष्ट्रीय में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज बन गए। इसके अलावा, वह एक मैच में पांच या उससे ज्यादा विकेट लेने वाले चौथे भारतीय गेंदबाज भी बने।

चहर ने मैच में 3.2 ओवर किए। तीसरे ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने विकेट लिया और फिर चौथे ओवर की पहली दो गेंदों पर दो विकेट चटकार अपनी हैट्रिक भी पूरी की।

मैच के बाद महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, "दीपक चहर ने अतुल्य गेंदबाजी की। उन्होंने दिमाग लगाकर गेंदबाजी की और वेरिएशन का उपयोग करते हुए अहम समय पर विकेट निकाले।"

तेंदुलकर ने कहा, "दुबे, श्रेयस अय्यर और लोकेश राहुल का भी जिक्र करना जरूरी है जिन्होंने भारत को सीरीज दिलाने में अहम भूमिका निभाई।"

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने ट्वीट किया, "दीपक चहर, रोहित शर्मा और भारत को जीत की सुभकामनाएं। इतनी ओश में जीत दर्ज करना आसान नहीं होता।"

भारत और बांग्लादेश अब दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगे। पहला मैच दिन-रात का होगा जो ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा।