X close
X close
Indibet

'होली काउ' सचिन तेंदुलकर की जादुई बैकफुट ड्राइव, अब तक के सबसे महान शॉट्स में से एक

सचिन तेंदुलकर ने भारत के लिए 200 टेस्ट और 463 वनडे मुकाबले खेले। सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट इतिहास के अब तक के सबसे महान शॉट्स में से एक खेला था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 14, 2022 • 15:42 PM

दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट जगत के तमाम रिकॉर्ड तोड़े और नए रिकॉर्ड बनाए। सचिन तेंदुलकर को 90 के दशक में बल्लेबाजी करता देखकर सर डॉन ब्रैडमैन बेहद खुश हुए थे और उन्होंने मास्टर-ब्लास्टर को अपना क्लोन बताते हुए कहा था कि सचिन में उनको उनकी झलक दिखाई देती है।

सचिन तेंदुलकर की जादुई बैकफुट ड्राइव: सचिन तेंदुलकर की स्ट्रेट ड्राइव का हर कोई दीवाना था। लेकिन, क्या आपको याद है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच के दौरान सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट इतिहास के अब तक के सबसे महान शॉट्स में से एक खेला था। सचिन तेंदुलकर की जादुई बैकफुट ड्राइव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Trending


मार्टिन क्रो हुए हैरान: क्रिस मार्टिन की गेंद पर सचिन तेंदुलकर द्वारा लगाए गए इस जादुई बैकफुट ड्राइव को देखकर कमेंटेटर मार्टिन क्रो भी खुदको उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए। कमेंट्री कर रहे मार्टिन क्रो सचिन के शॉट की तारीफ करते हुए कहते सुना जाता है, 'होली काउ, आश्चर्यजनक क्या शॉट है।'

शानदार है सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड: सचिन तेंदुलकर ने भारत के लिए 200 टेस्ट और 463 वनडे मुकाबले खेले। टेस्ट क्रिकेट में सचिन के नाम 15921 रन वहीं वनडे में सचिन के बल्ले से 18426 रन निकले। सचिन तेंदुलकर के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: नसीम शाह के 'कौन है उर्वशी? क्या है उर्वशी?' बयान पर एक्ट्रेस का कड़ा जवाब

सचिन की बैटिंग का हर कोई था कायल: सचिन तेंदुलकर की बैटिंग ना केवल भारत में बल्कि विश्व के कोने-कोने में देखी जाती है। शायद ही कोई ऐसा इंसान हो जो क्रिकेट देखता हो और सचिन के नाम से परिचित ना हो। सचिन तेंदुलकर की दीवानगी इस कदर फैंस के दिलों में छाई रहती थी कि उनकी बैटिंग देखने के लिए लोग छुट्टी तक ले लेते थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now