Advertisement
Advertisement

नसीम शाह के 'कौन है उर्वशी? क्या है उर्वशी?' बयान पर एक्ट्रेस का कड़ा जवाब

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ रहा था। नसीम शाह के रिएक्शन के बाद अब उर्वशी रौतेला ने भी इसपर रिएक्ट किया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 11, 2022 • 12:59 PM
Cricket Image for Bollywood Actress Urvashi Rautela On Linkup With Naseem Shah
Cricket Image for Bollywood Actress Urvashi Rautela On Linkup With Naseem Shah (naseem shah and urvashi rautela)
Advertisement

naseem shah and urvashi rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह के साथ जुड़ रहा है। दरअसल कुछ दिनों पहले उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर नसीम शाह के साथ एडिड की हुई क्यूट स्टोरी शेयर की थी। उर्वशी रौतेला और नसीम शाह का ये एडिटेड वीडियो जो खुद उर्वशी ने शेयर किया काफी वायरल हुआ।

नसीम शाह से उर्वशी रौतेला को लेकर हालिया इंटरव्यू में सवाल पूछा गया जिसपर नसीम शाह ने कह दिया, 'कौन है उर्वशी? क्या है उर्वशी? मैं नहीं जानता मैं तो बस अपने क्रिकेट पर फोकस कर रहा हूं।' अब इस पूरे मामले पर उर्वशी रौतेला की तरफ से भी रिएक्शन आया है। उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है।

Trending


उर्वशी रौतेला ने अपनी स्टोरी में लिखा, 'कुछ दिनों पहले मेरी टीम ने क्यूट एडिट वीडियो शेयर किए थे। उन्हें नहीं पता था कि वीडियो में और लोग भी हैं। मैं मीडिया से दर्खावास्त करुंगी कि ऐसी कोई खबर ना बनाएं। आप सभी को शुक्रिया आप सभी को प्यार।'

यह भी पढ़ें: 'मुझे नहीं पता उर्वशी रौतेला कौन है, क्या है', 19 साल के नसीम शाह ने दिया जवाब

बता दें कि उर्वशी रौतेला बीते दिनों टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत संग विवादों को लेकर चर्चा में थीं। उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया पर बिना नाम लिए तंजबाजी चल रही थी। उर्वशी रौतेला ने मिस्टर RP, छोटू भैया जैसे शब्दों का प्रयोग किया था वहीं ऋषभ पंत ने लिखा था- 'मेरा पीछा छोड़ो बहन।'


Cricket Scorecard