केएल राहुल की शानदार बल्लेबाजी देख सचिन तेंदुलकर ने कर दिया ऐसा खास ऐलान
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

केएल राहुल की शानदार बल्लेबाजी देख सचिन तेंदुलकर ने कर दिया ऐसा खास ऐलान

by Vishal Bhagat Jul 04, 2018 • 12:58 PM

4 जुलाई। मैनचेस्टर में खेले गए इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 में भारत ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हरा दिया। भारत के तरफ से जहां कुलदीप यादव ने अपनी गेंदबाजी से करिश्मा किया और 5 विकेट चटकाए।

वहीं दूसरी ओर केएल राहुल ने शानदार शतक जमाते हुए भारत को 8 विकेट से आसानी से जीत दिला दी। टी-20 इंटरनेशनल में केएल राहुल का यह दूसरा शतक है। केएल राहुल ने इस मामले में रोहित शर्मा की बराबरी कर ली है।

गौरतलब है कि केएल राहुल के दोनों टी-20 इंटरनेशनल शतक विदेशी धरती पर आए हैं। केएल राहुल ने अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को चकित कर दिया। यहां तक कि क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी केएल राहुल की बल्लेबाजी देख खुद को ट्विट किए बिना नहीं रह सके।

देखिए दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर  

सचिन ने खासकर केएल राहुल की संयम और कंट्रोल भरी बल्लेबाजी की तारीफ की है। सचिन ने अपने ट्विट के जरीए बताना चाहा है कि भारत को एक बेहतरीन बल्लेबाज मिल गया है जो आने वाले समय में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शानदार खेल दिखाकर हर किसी का दिल जीत लेगा।

केएल राहुल के अलावा सचिन ने भारत की जीत के शानदार बताया औऱ कहा कि इंग्लैंड में ऐसे ही खेलते रहें तो वहीं कुलदीप यादव की गेंदबाजी को असाधारण बताया।