X close
X close
Indibet

क्या सचिन बनेंगे तारनहार ? जडेजा ने कहा - 'विराट कोहली को सचिन की शरण में जाना चाहिए'

अजय जडेजा का मानना है कि सचिन तेंदुलकर ही विराट कोहली की मदद कर सकते हैं।

By Shubham Yadav July 16, 2022 • 15:54 PM

इस बात में कोई शक नहीं है कि विराट कोहली अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे समय में हर क्रिकेट पंडित अलग-अलग राय दे रहा है। इसी कड़ी में पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ अजय जडेजा ने विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर की शरण में जाने की सलाह दी है। जडेजा का मानना ​​है कि तेंदुलकर भी इस दौर से गुजर चुके हैं ऐसे में वो कोहली की मदद कर सकते हैं।

सोनी सिक्स पर बात करते हुए जडेजा ने कहा, "मैंने ये 8 महीने पहले भी कहा था जब हम इस बारे में बात कर रहे थे। मैंने कहा था कि विराट कोहली जिस चीज से गुजर रहे हैं, उससे संबंधित एकमात्र व्यक्ति तेंदुलकर हैं। सचिन एकमात्र आदमी है जिसे उसे फोन करना चाहिए और कहना चाहिए, 'चलो एक साथ खाते- पीते हैं। क्योंकि और कौन, 14 या 15 साल की उम्र से शुरू होने के बाद से कभी भी खराब पैच में नहीं गया?”

Trending


आगे बोलते हुए जडेजा ने कहा, "तो, मैं किसी और के बारे में नहीं सोच सकता, क्योंकि मेरा मानना ​​​​है कि सब कुछ दिमाग में है। इसलिए, वो तेंदुलकर से एक कॉल दूर है। मुझे उम्मीद है कि भले ही विराट कॉल न करें। सचिन को भी उन्हें कॉल करना चाहिए। कभी-कभी, युवा उस चरण में होते हैं। जब आप बड़े होते हैं,  कॉल करना आपका कर्तव्य है। मुझे उम्मीद है कि मास्टर ऐसा करेंगे।”

आपको बता दें कि कोहली ने 2022 में, सभी प्रारूपों में 18 पारियों में, 25.50 के औसत और 79 के शीर्ष स्कोर से 459 रन बनाए हैं। आखिरी बार उन्होंने भारत के लिए नवंबर 2019 में शतक बनाया था। मौजूदा समय में वो इंग्लैंड दौरे पर हैं, उन्होंने पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट मैच में 11 और 20, टी20 में 1 और 11 और लॉर्ड्स में दूसरे वनडे में 16 रन बनाए। वो इंग्लैंड के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड, मैनचेस्टर में तीसरे वनडे के लिए 17 जुलाई, रविवार को एक्शन में होंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now