X close
X close
Indibet

VIDEO: 'खून में है क्रिकेट', भाई बेन की बल्लेबाजी देखकर लोट पड़े सैम कुरेन और टॉम

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 03, 2021 • 16:39 PM View: 1940

कुरेन बंधु, टॉम और सैम इंटरनेशनल क्रिकेट, आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अपनी सफलता को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं। 2017 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले टॉम 50 ओवर के विश्व कप विजेता टीम के सदस्य थे। वहीं सैम अब इंग्लैंड की नेशनल टीम के स्थायी सदस्य हैं।

जहां टॉम और सैम खुद को इंटरनेशनल लेवल पर लगातार साबित कर रहे हैं, वहीं उनका भाई बेन कुरेन ने भी क्रिकेट के गलियारों में दस्तक दे दी है। बाएं हाथ के बल्लेबाज बेन कुरेन ने वाइटलिटी टी20 टूर्नामेंट में अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है। डरहम के खिलाफ मिली जीत में बेन कुरेन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपना पहला अर्धशतक बनाया।

Trending


बेन कुरेन की शानदार बल्लेबाजी को उनके भाई टॉम और सैम ने काफी एन्जॉय किया। टॉम और सैम जब अपने भाई की बल्लेबाजी लाइव स्ट्रीमिंग पर देख रहे थे तब सैम बिलिंग्स ने इस शानदार पल के वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया और उसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। बेन कुरेन की बल्लेबाजी देखकर टॉम और सैम फूले नहीं समा रहे थे।

मालूम हो कि टॉम और सैम श्रीलंका के खिलाफ चल रही सीरीज में इंग्लैंड की वनडे टीम का हिस्सा हैं। सैम कुरेन ने अपनी धारधार गेंदबाजी से दूसरे वनडे में काफी प्रभावित किया और 5 विकेट झटके। वहीं श्रीलंका के खिलाफ ही खेली गई टी-20 सीरीज के दौरान सैम कुरेन को मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo