Advertisement
Advertisement

वो 3 खिलाड़ी जिन्हें रिटेन करके फ्रेंचाइजी ने कर दी गलती, लिस्ट में शामिल है 18. 50 करोड़ का खिलाड़ी

इस खास आर्टिकल के जरिए हम आपको बताने वाले हैं उन तीन खिलाड़ियों के नाम जिन्हें उनकी फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन किया गया है और शायद ये टीम की बड़ी गलती हो सकती है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 30, 2023 • 17:43 PM
वो 3 खिलाड़ी जिन्हें रिटेन करके फ्रेंचाइजी ने कर दी गलती, लिस्ट में शामिल है 18. 50 करोड़ का खिलाड़ी
वो 3 खिलाड़ी जिन्हें रिटेन करके फ्रेंचाइजी ने कर दी गलती, लिस्ट में शामिल है 18. 50 करोड़ का खिलाड़ी (Dinesh Karthik)
Advertisement

IPL 2024 के ऑक्शन से पहले सभी 10 टीमें अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट दुनिया के सामने रख चुकी है। कई टीमों ने अपने बड़े खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है, लेकिन इसके बावजूद कई टीमें ऐसी भी हैं जिन्होंने अपने कुछ पुराने खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन के बावजूद उन्हें बैक किया है। यही वजह है आज इस खास आर्टिकल के जरिए हम आपको बताने वाले हैं उन तीन खिलाड़ियों के नाम जिनका पिछला सीजन बेहद खराब रहा फिर भी उन्हें अपनी फ्रेंचाइजी द्वारा रिलीज नहीं किया गया है। शायद ये टीम की बड़ी गलती हो सकती है।

सैम करन (Sam Curran)

Trending


सैम करन पंजाब किंग्स का हिस्सा हैं और उन्हें पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ रुपये की मोटी रकम पर रिटेन किया है। वैसे तो करन एक हरफनमौला खिलाड़ी हैं लेकिन पिछले सीजन वह बैटिंग और बॉलिंग दोनों से ही बुरी तरह फेल रहे थे। आईपीएल 2023 में सैम करन 14 मैचों में सिर्फ 276 रन और 10 विकेट चटका पाए थे। PBKS को उनसे काफी उम्मीदें थी, जिस वजह से उन्होंने करन पर 18.50 करोड़ रुपये की मोटी बोली लगाई थी। हाल ही में सैम करन वर्ल्ड कप में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए ऐसे में शायद अब इस इंग्लिश खिलाड़ी को 18.50 करोड़ की रकम पर रिटेन करना पंजाब किंग्स के लिए महंगा सौदा साबित हो सकता है।


Read More

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement