X close
X close
Indibet

श्रीलंका ने चटाई कंगारुओं को धूल, 52 साल के जयसूर्या हुए इमोशनल

श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में धूल चटा दी है जिसके बाद सनथ जयसूर्या इमोशनल हो गए हैं।

By Shubham Yadav June 22, 2022 • 20:23 PM

दासुन शनाका की अगुवाई वाली श्रीलंकाई टीम ने घरेलू सरज़मीं पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही पांच मैचों की वनडे सीरीज को जीतकर फैंस का दिल जीत लिया है।श्रीलंका ने अब तक खेले गए चार मैचों में से तीन जीतकर 3-1 की अजेय बढ़त बना ली है और इस जीत के बाद कई दिग्गज श्रीलंकाई टीम को बधाई दे रहे हैं। 

लंकाई लायंस ने 30 सालों में पहली बार घरेलू वनडे सीरीज में आस्ट्रेलिया को हराया है। इस यादगार जीत के बाद श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर सनथ जयसूर्या ने भी श्रीलंका की तारीफ की है और ट्वीट करके अपनी टीम को बधाई दी है। जयसूर्या ने अपने ट्वीट में कहा है कि श्रीलंका की इस जीत ने उन्हें इमोशनल कर दिया है।

Trending


पूर्व कप्तान और अनुभवी सलामी बल्लेबाज़ जयसूर्या ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "विजयी श्रीलंकाई टीम को 30 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ शानदार सीरीज जीत के लिए बधाई! एक अच्छी टीम का शानदार प्रयास। अच्छा किया लड़कों! बहुत इमोशनल लग रहा है।"

जयसूर्या के अलावा पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर रसेल अर्नोल्ड ने भी लंकाई टीम को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "अच्छा खेला श्रीलंकाई टीम, शानदार टीम प्रयास और जीतता देख अच्छा लगा। इस तरह की जीत देखना काफी सुखद है।" ज़ाहिर है श्रीलंका की इस जीत ने ना सिर्फ पूर्व क्रिकेटर्स को खुश होने का मौका दिया है बल्कि पूरी दुनिया के फैंस भी इस टीम के प्रदर्शन से खुश हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now