Advertisement
Advertisement

Punjab Kings को लगा झटका, कप्तान शिखर धवन इतने मैचों से हो गए हैं बाहर

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन कंधे पर लगी चोट के कारण आईपीएल 2024 के कई मुकाबलों से बाहर हो गए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 14, 2024 • 09:28 AM
Punjab Kings को लगा झटका, कप्तान शिखर धवन इतने मैचों से हो गए हैं बाहर
Punjab Kings को लगा झटका, कप्तान शिखर धवन इतने मैचों से हो गए हैं बाहर (Shikhar Dhawan)
Advertisement

IPL 2024 के बीच पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को एक बड़ा झटका है। दरअसल, PBKS के कप्तान और स्टार बल्लेबाज़ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) चोटिल हो गए हैं और टूर्नामेंट के कई मुकाबले मिस करने वाले हैं। पंजाब किंग्स टीम के हेड ऑफ क्रिकेट डेवलपमेंट संजय बांगर ने शिखर धवन से जुड़ी ये बड़ी जानकारी साझा की है।

7 से 10 दिनों के लिए बाहर हो गए हैं शिखर धवन

Trending


संजय बांगर ने शिखर धवन की इंजरी पर बात करते हुए ये खुलासा किया है कि शिखर के कंधे पर चोट लगी है जिस वजह से वो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल सके। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी साफ कर दिया है कि शिखर धवन अपनी चोट के कारण 7 से 10 दिनों के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मुकाबले के बाद संजय बांगर ने कहा, 'शिखर धवन को कंधे में चोट लगी है और इसी वजह से वो इस मुकाबले में नहीं खेल पाए। वो कुछ मैचों से बाहर रहेंगे। डिपेंड करता है कि उनका ट्रीटमेंट कैसा जाता है लेकिन इस वक्त ऐसा लगता है कि वो कम से कम 7-10 दिन के लिए बाहर हो गए हैं।'

3 मैच नहीं खेल पाएंगे शिखर धवन

आपको बता दें कि धवन अगर 7 से 10 दिनों के लिए टूर्नामेंट का कोई भी मैच नहीं खेल पाते तो ऐसे में वो पंजाब किंग्स के अगले तीन मैच मिस करने वाले हैं। आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स के अगले तीन मैच मुंबई इंडियंस, गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होने वाला हैं।

पॉइंट्स टेबल पर पंजाब का बुरा हाल

Also Read: Live Score

ये भी जान लीजिए कि पंजाब किंग्स के लिए शिखर धवन का इंजर्ड होने बेहद बुरी खबर है। ऐसा इसलिए क्योंकि शिखर एंकर रोल निभाकर बड़ी पारी खेलने में माहिर हैं। वहीं दूसरी तरफ पॉइंट्स टेबल पर पंजाब किंग्स का हाल बेहद खराब है। पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में 6 मैच खेल चुकी है जिसमें से 4 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। वो अब तक सिर्फ 2 ही मैच जीते हैं और पॉइंट्स टेबल पर आठवें पायदान पर है।


Cricket Scorecard

Advertisement