X close
X close

4 क्रिकेटर्स जिनके करियर के साथ हो रहा है खिलवाड़, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

इस लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ियों का नाम शामिल है। किसी भी खिलाड़ी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है। एक नजर डालते हैं इन खिलाड़ियों की लिस्ट पर जिसको पढ़कर आप चौक सकते हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 02, 2022 • 13:25 PM

इस आर्टिकल में शामिल है 4 ऐसे क्रिकेटर्स का नाम जिनमें अपार प्रतिभा होने के बावजूद कम मौके मिले। इन क्रिकेटर्स के करियर के साथ जमकर खिलवाड़ हो रहा है ऐसा कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। गौर करने वाली बात ये है कै इस लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ियों का नाम भी शामिल है। वहीं एक पाकिस्तानी और एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इस लिस्ट में शामिल है।

संजू सैमसन: विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन प्रतिभा के धनी होने के बावजूद टीम इंडिया के स्कवॉड से अंदर-बाहर होते रहे हैं। 27 साल के इस खिलाड़ी को एशिया कप के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया वहीं टी-20 विश्वकप में भी उन्हें चुना जाए इस बात की संभावना ना के बराबर है। 2015 में टी-20 डेब्यू करने वाले संजू सैमसन ने अब तक भारत के लिए केवल 16 टी-20 मैच खेले हैं।

Trending


क्रिस लिन: ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन भी उन अभागे क्रिकेटरों में से एक हैं जिनमें कूट-कूटकर प्रतिभा होने के बावजूद उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में ज्यादा मौका ना मिल सका। 32 साल के क्रिस लिन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 4 वनडे और 18 टी-20 मैच खेले हैं।

करुण नायर: इस बात के बारे में कल्पना करना भी मुश्किल है कि कोई खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में 300 से ज्यादा रन बनाए बावजूद इसके उसे ज्यादा मौके ना मिलें। करुण नायर का सूरज अस्त हो चुका है ऐसा कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: 4 खिलाड़ी जो केएल राहुल को कर सकते हैं रिप्लेस, बन सकते हैं नए ओपनर

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

अहमद शहजाद: पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज अहमद शहजाद खुलकर कह चुके हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उनके साथ खिलवाड़ कर रहा है। अपार प्रतिभा होने के बावजूद अहमद शहजाद को कभी भी पाकिस्तान टीम में लगातार मौका नहीं मिला। अहमद शहजाद ने पाकिस्तान के लिए आखिरी इंटरनेशनल मैच 07 अक्टूबर 2019 को खेला था।