X close
X close
Indibet

IPL नीलामी में बिकने के बाद बहन सारा ने अर्जुन तेंदुलकर को दी बधाई, कुछ ऐसे की तारीफ

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 19, 2021 • 18:35 PM View: 3041

18 फरवरी को आईपीएल 2021 से पहले हुई नीलामी में दुनिया भर के क्रिकेटरों पर बोली लगी और सभी टीमों ने अपने जरूरत के हिसाब से खिलाड़ियों को खरीदा। साउथ अफ्रीका के दिग्गज ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस सबसे ज्यादा बिके और उन्हें राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 16 करोड़ 25 लाख में खरीदा। इसके अलावा भारत की ओर से कृष्णपा गौतम सबसे महंगे खिलाड़ी रहें।

इस नीलामी के दौरान सभी दर्शकों की नजर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पर थी और उनका नाम नीलामी के सबसे अंतिम खिलाड़ी के रूप में आया। अर्जुन का बेस प्राइस नीलामी में 20 लाख रूपए था और अंतिम क्षणों में मुंबई इंडियंस की मैनेजमेंट ने उन पर बोली लगाकर खुद के खेमे में शामिल किया।

Trending


अर्जुन तेंदुलकर के टीम में चुने जाने के बाद उनकी बहन सारा तेंदुलकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा था,"कोई भी दूसरा आपसे यह उपलब्धि छिन नहीं सकता, आप इसके हकदार है।"

साथ ही उन्होंने अर्जुन के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्हें अर्जुन पर गर्व है।

सारा से पहले 2021 आईपीएल में अर्जुन का नाम दर्ज करवाने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें अर्जुन ने मुंबई मैनेजमेंट, कोच और पूरे स्पोर्ट स्टाफ का शुक्रिया कहा।


 
LivePools