X close
X close
Indibet

कोहली ने सरफराज खान को दिया स्पेशल गिफ्ट

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 01, 2016 • 14:40 PM View: 13127

नई दिल्ली, 1 जून। भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली जितने बेहतरीन बल्लेबाज हैं उतने ही अच्छे इंसान भी हैं। कोहली अपने साथी खिलाड़ियों का हमेशा ध्यान रखते हैं और उन्हें खूब मेहनत करने और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं। तभी कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर टीम के युवा बल्लेबाज सऱफराज खान को आईपीएल फाइनल के बाद एक स्पेशल गिफ्ट दिया है। कोहली ने सरफराज को एक नया बैट और ग्लव्स का पेयर दिया है।

साल की शुरूआत में बांग्लादेश में हुए अंडर 19 वर्ल्ड कप में 355 रन बनाकर धमाल मचाने वाले सरफराज खान से इस आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद थी। लेकिन खराब फिटनेस के चलते उन्हें 5 मैच खेलने के बाद टीम से बाहर बैठना पड़ा। बीच में यह खबर भी आई थी कि कप्तान कोहली ने मोटापे के चलते सरफराज को बाहर बैठाया हुआ है। 

Trending


सीएट क्रिकेट अवॉर्ड्स में यंगेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर अवॉर्ड जीतने के बाद जब सरफराज खान से कोहली से मिले गिफ्ट के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा “कोहली ने मुझे खूब मेहनत करने के लिए कहा है”। मेरे हिसाब से उन्होंने मुझे तीर-कमान दिया है जिससे मैं अपने टारगेट को होसिल कर संकू। यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS