X close
X close
Indibet

एक ही टीम में खेलते नज़र आएंगे कुणाल और हुड्डा, वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर ऐसे लिये मजे

पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने 2022 आईपीएल सीजन के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स में दीपक हुड्डा और कुणाल पांड्या के साथ जाने पर चुटकी ली है। शनिवार को 8 करोड़ रुपये में बिके कुणाल पांड्या लखनऊ की टीम में दीपक...

By Nishant Rawat February 12, 2022 • 19:51 PM

पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने 2022 आईपीएल सीजन के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स में दीपक हुड्डा और कुणाल पांड्या के साथ जाने पर चुटकी ली है। शनिवार को 8 करोड़ रुपये में बिके कुणाल पांड्या लखनऊ की टीम में दीपक हुड्डा के साथ शामिल होंगे।

ऑक्शन में पहले लखनऊ सुपर जायंट्स ने हुड्डा को 5.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। जिसके बाद उन्होंने ऑल राउंडर कुणाल पांड्या को भी सबसे ज्यादा  बोली लगाकर अपनी टीम का हिस्सा बना लिया। अब इसी पर सहवाग ने चुटकी दोनों ही खिलाड़ियों की चुटकी ले ली है।

सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि "हुड्डा और कुणाल एक अच्छी जोड़ी होगी। बड़ौदा से विभाजित, लखनऊ से यूनाइटेड।"

Trending


बता दें कि हुड्डा बड़ौदा की घरेलू टीम छोड़कर आगामी सीजन के लिए राजस्थान से जुड़े थे। बड़ौदा में उनका पिछला सीजन उतार-चढ़ाव भरा था और टीम के कप्तान कुणाल पांड्या के साथ एक विवाद के बाद सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट से पहले टीम के बायो-बबल छोड़ने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इन सब के बावजूद अब ये दोनों ही खिलाड़ी यानि कुणाल और दीपक एक बार फिर साथ खेलते हुए नज़र आने वाले हैं, क्योंकि दोनों ही ऑक्शन के बाद अब लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का हिस्सा बन चुके हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now