X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने कहा,टी-20 वर्ल्ड कप का चयन विंडीज और बांग्लादेश दौरे पर आधारित होगा

IANS News
By IANS News
June 25, 2021 • 14:10 PM View: 370

ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि वह आगामी वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे पर खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर इस साल होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप का चयन करेंगे। फिंच ने इसके साथ ही इस बात के संकेत दिए कि इस दौरे पर नहीं जाने खिलाड़ियों के लिए टीम में जगह बना पाना मुश्किल होगा।

फिंच ने हाल ही में इन दौरों से बाहर रहने वाले खिलाड़ियों के फैसले पर आश्चर्य व्यक्त किया था। पैट कमिंस, स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर सहित सात ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इस दौरे से हट गए थे।

Trending


फिंच ने क्रिकइंफो से कहा, "मेरी राय में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना और बेहतर करना विशेष है, इसलिए जो खिलाड़ी इन दौरों पर जा रहे हैं उन्हें पहली प्राथमिकता दी जाएगी। कुछ अच्छे अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन को नजरअंदाज करना मुश्किल है।"

उन्होंने कहा, "आपको मौजूदा फॉर्म में होने की जरूरत है। यह वातावरण टी-20 वर्ल्ड कप के समान हो सकते हैं। बांग्लादेश की स्थिति भारत और यूएई के समान है। इन दो में से किसी एक जगह पर टी-20 वर्ल्ड कप होना है।"

ऑस्ट्रेलियाई टीम 28 जून को चार्टर प्लेन के जरिए वेस्टइंडीज रवाना होगी जहां उसे पांच मैचों की टी-20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इसके बाद टीम अगस्त के शुरूआत में पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश जाएगी।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo