X close
X close
Indibet

बांग्लादेश की जीत में इस सीनियर खिलाड़ी का रहा बड़ा योगदान, अफिफ हुसैन ने खोला राज

IANS News
By IANS News
August 05, 2021 • 22:40 PM View: 1437

बांग्लादेश के अफिफ हुसैन ने कहा कि सीनियर बल्लेबाज महमूदुल्लाह की सलाह ने उन्हें बुधवार रात मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 122 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में मदद की।

हुसैन के 31 गेंदों में नाबाद 37 के बदौलत 20 ओवरों में 121/7 का पीछा करते हुए, बांग्लादेश ने 18.4 ओवर में 123/5 बनाकर पांच विकेट से मैच जीत लिया और पांच मैचों की श्रृंखला में 2-0 की बढ़त ले ली है। बांग्लादेश 67/5 विकेट गवां चुका था, 12वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए अफिफ ने नूरुल इस्लाम के साथ 56 रनों की नाबाद साझेदारी करके मेजबान टीम को जीतने में मदद की।

Trending


अफिफ ने मैच के बाद बात करते हुए कहा, जब मैं बल्लेबाजी करने के लिए बाहर गया, तो महमुदुल्लाह ने मुझे कहा कि दो-तीन ओवर का समय लेकर खेल को समझना फिर खेल को अपने हिसाब से खेलने की कोशिश करना। मैं चहाता था कि मैं खेल के अंत तक खेलूं और मैंने वही किया।

मुझे पता था कि अगर मैं देर से रुकता हूं, तो मैं मैच खत्म कर सकता हूं। नूरुल हसन और मेरी यही योजना थी कि रन-रेट को ध्यान में रखते हुए बिना विकेट खोए सिर्फ स्कोर करना है। बांग्लादेश पांच मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 से आगे है। तीसरा टी20 शुक्रवार को होना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo