X close
X close
Indibet

'याद रखना किंग हमेशा किंग ही होता है और बाबर आज़म किंग है'

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में सेंचुरी लगाकर अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया। उनकी इस शानदार पारी के बाद शादाब खान का ट्वीट वायरल हो रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 23, 2022 • 14:09 PM

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी फैंस के लिए खुशखबरी आई है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में बाबर आजम ने शतक जड़कर फॉर्म मेें वापसी कर ली है। सात मैचों की इस टी-20 सीरीज में पहला मैच इंग्लैंड ने जीता था लेकिन बाबर आज़म के दूसरे टी20 शतक की बदौलत पाकिस्तान ने10 विकेट से ये बड़ी जीत भी हासिल की और सीरीज भी 1-1 से बराबर कर दी।

बाबर के इस शतक को देखकर उनके आलोचकों की बोलती भी बंद हो गई है और दुनियाभर के क्रिकेट पंडित उनकी तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान ने भी बाबर आज़म के इस शतक पर रिएक्ट करते हुए ट्वीट किया है। शादाब ने कहा है कि किंग आखिरकार किंग ही होता है और बाबर आज़म किंग है।

Trending


शादाब खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा 'याद रखें किंग हमेश किंग ही होता है और बाबर आजम किंग हैं। दुनिया बहुत जल्दी भूल जाती है और मोहम्मद रिजवान भाई जैसा फाइटर मैंने नहीं देखा। हम हारेंगे भी जीतेंगे भी, ये क्रिकेट का हिस्सा है। ये है हमारा पाकिस्तान, हमारी टीम। पाकिस्तान जिंदाबाद।'

Also Read: Live Cricket Scorecard

शादाब का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इस ट्वीट पर कमेंट भी कर रहे हैं। वहीं, आपको बता दें, बाबर आजम ने इस मैच में 66 गेंदों पर 11 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 110 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं, उनके जोड़ीदार मोहम्मद रिजवान ने भी उनका बखूबी साथ निभाते हुए 51 गेंदों पर 5 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 88 रन बनाए। फिलहाल ये टी-20 सीरीज 1-1 से बराबरी पर है और अब फैंस के लिए ये सीरीज और भी दिलचस्प हो चुकी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now