X close
X close
Indibet

शादाब खान ने भरी हुंकार, बोले- 'जीतना चाहता हूं एशिया कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का टाइटल'

पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान ने एशिया कप के शुरू होने से पहले ही अपने इरादे साफ कर दिये हैं। दरअसल, शादाब ने कहा है कि वह एशिया कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बनना चाहते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 26, 2022 • 17:25 PM

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच महा-मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाएगा। इस हाई-वोल्टेज मैच का सभी को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान ने हुंकार भरते हुए साफ कर दिया है कि वह एशिया कप के प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट बनना चाहते हैं।

शादाब खान ने एशिया कप के शुरू होने से पहले बातचीत करते हुए कहा, 'निजी तौर पर, मैं चाहता हूं कि मैं एशिया कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बनूं। मुझे पता है कि यह कहना आसान हैं और करना मुश्किल। लेकिन जहां चाह होती है वहां राह होती है। मैं अपनी टीम के लिए सबसे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध हूं और मुझे विश्वास है कि मुझे इसका रिवार्ड मिलेगा।'

Trending


पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर ने आगे कहा, 'यह बहुत अच्छा होगा अगर मैं प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट की ट्रॉफी उठाने के अपने सपने को पूरा कर सकूं। लेकिन इससे भी बड़ा और अंतिम उद्देश्य पाकिस्तान के लिए शानदार ट्रॉफी(एशिया) जीतना है, बाकी सब बाद में आते है।'

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

शादाब खान ने यह भी साफ कर दिया है कि उनकी टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल एक दम शांत है। पूरी टीम एक समय पर सिर्फ एक ही गेम पर ध्यान देने की कोशिश कर रही है। बता दें कि इस एशिया कप में पाकिस्तान की टीम अपने स्टार गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी के बगैर ही उतरने वाली है, ऐसे में टीम को उनकी कमी जरूर महसूस होगी। टीम का पहला मैच भारत के साथ है ऐसे में दोनों ही टीमों पर प्रेशर भी काफी ज्यादा रहने वाला है।

ये भी पढ़े: ऋषभ पंत ने जड़ा छक्का तो भड़क गए चाहर, 1 ओवर की जंग के बाद 33 सेकंड तक करते रहे बहस


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now