X close
X close
Indibet

'दुआ कर रहा हूं कि वापस फॉर्म में आओ', हिंदी भाषा में अफरीदी-कोहली की बातचीत का VIDEO

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी चोट से जूझ रहे हैं जिसके चलते वो एशिया कप से बाहर हो गए हैं। अफरीदी और विराट कोहली से जुड़ी बातचीत का वीडिया सामने आया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 26, 2022 • 18:27 PM

Shaheen Afridi and Virat Kohli: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर एशिया कप 2022 टूर्नामेंट के अभ्यास सत्र के दौरान भारत-पाक खिलाड़ियों से जुड़ा वीडियो शेयर किया था। वीडियो में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) से बातचीत करते हुए देखा गया। लेकिन, इन दोनों खिलाड़ियों के बीच क्या बातचीत हुई ये किसी को नहीं सुनाई दी जिससे फैंस निराश थे। लेकिन पीसीबी ने एक नया वीडियो जारी करते हुए इन दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई बातचीत से सस्पेंस हटा दिया है।

नए वीडियो को शेयर करते हुए उसका कैप्शन है, 'सस्पेंस खत्म आइए सुनते हैं शाहीन अफरीदी और विराट कोहली के बीच की बातचीत।' वीडियो में विराट कोहली को शाहीन के पास आते हुए देखा जा सकता है, वे हाथ मिलाते हैं और कोहली शाहीन से उसकी चोट के बारे में पूछते हैं, जबकि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज कोहली से उनकी फॉर्म के बारे में बात करते हैं।

Trending


विराट कोहली: शाहीन क्या हाल है? कैसा है?

शाहीन अफरीदी: अभी बेहतर है इंशाअल्लाह

विराट कोहली: क्या हुआ?

शाहीन अफरीदी: घुटने में चोट

विराट कोहली: टीयर होगया?

शाहीन अफरीदी: ACL

विराट कोहली: एसीएल हो गया?

शाहीन अफरीदी: विश्व कप में...

शाहीन अफरीदी: आप ठीक... आपके लिए दुआ कर रहे हैं वापस फॉर्म में आएं

विराट कोहली: धन्यवाद

शाहीन अफरीदी: देखना चाहते हैं आपको

विराट कोहली: धन्यवाद। आपना ध्यान रखना फिर मिलते है।

यह भी पढ़ें: 5 मिनट में बिके ind vs pak मैच के टिकट, ऑर्गनाइज़र्स को उठाना पड़ा ये कदम

बता दें कि शाहीन अफरीदी पूरे एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वह अभी भी श्रीलंका में टेस्ट सीरीज के दौरान घुटने की चोट से उबर रहे हैं। उन्हें कम से कम 6 सप्ताह के आराम की सलाह दी गई है और अक्टूबर में टी 20 विश्व कप से पहले उनके पूरी तरह से फिट हो जाने की उम्मीद है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now