X close
X close
Indibet

5 मिनट में बिके ind vs pak मैच के टिकट, ऑर्गनाइज़र्स को उठाना पड़ा ये कदम

भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में मुकाबला खेला जाना है। इस मैच के टिकट महज 5 मिनट में बिक गए।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 26, 2022 • 17:47 PM

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से कम नहीं रहता। जब-जब ये दोनों टीमें आपस में भिड़ी हैं तब-तब मैदान पर फैंस को हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। T-20 वर्ल्ड कप 2022 इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है जहां ग्रुप स्टेज मैच में भारत-पाक की टक्कर होगी।

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर इंडिया और पाकिस्तान का मैच 23 अक्टूबर को खेला जाना है जिससे जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। मैच के लिए टिकट्स जारी हुए और 5 ही मिनट में सारे टिकट्स बिक गए। सारे टिकट बिक गए लेकिन, ज्यादा-से-ज्यादा फ़ैन्स इस मैच को देख सकें इसके लिए ऑर्गनाइज़र्स ने नायाब कदम उठाया है।

Trending


टिकट्स खत्म हो जाने के चलते ऑर्गनाइज़र्स को अब सीटिंग एरिया के अलावा मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में स्टैंडिंग-रूम-ओनली टिकट्स भी बेचने पड़ रहे हैं। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में स्टैंडिंग-रूम-ओनली टिकट्स भी मिलते हैं जिन्हें रेयर मौकों पर ही बेचा जाता है।

यह भी पढ़ें: 'धोनी उस एक्टर से बहुत ज्यादा बेहतर दिखते हैं जिसने फिल्म में उनकी भूमिका निभाई थी'

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

इंडिया-पाकिस्तान मैच के टिकट्स की डिमांड को देखते हुए ऑर्गनाइज़र्स को यहां का टिकट बेचना पड़ा। बता दें कि इस एरिया में कुल मिलाकर 4,000 टिकट्स हैं जो अब बेचे जा रहे हैं। इसके अलावा अगर मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड की क्षमता की बात करें तो यहां  90 हजार दर्शकों की एकसाथ मैच देखने की व्यवस्था है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now