Advertisement
Advertisement

विराट कोहली या बाबर आजम? शाहीन अफरीदी ने दिया जवाब

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और बाबर आजम के बीच काफी तुलना होती है। इस बीच शाहीन अफरीदी से पूछा गया कि वो इन दोनों मे से किस खिलाड़ी को चुनेंगे।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 18, 2022 • 16:52 PM
Cricket Image for Shaheen Afridi on Virat Kohli and Babar Azam
Cricket Image for Shaheen Afridi on Virat Kohli and Babar Azam (Shaheen Afridi)
Advertisement

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) से पूछा गया कि वो विराट कोहली और बाबर आजम (Virat Kohli and Babar Azam) में से किस खिलाड़ी को पसंद करते हैं? इसके जवाब में शाहीन अफरीदी ने हंसकर कहा कि वो पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और विराट कोहली दोनों को ही पसंद करते हैं।

इसके अलावा शाहीन अफरीदी से पूछा गया कि वो टी-20 विश्वकप जीतना चाहेंगे या फिर फिफ्टी ओवर विश्वकप? इस सवाल के जवाब में अफरीदी ने कहा, 'टी-20 विश्वकप आ रहा है तो मैं वो जीतना चाहूंगा।' वहीं शाहीन अफरीदी ने आईपीएल और पीएसल में PSL का चुनाव किया है।

Trending


यह भी पढ़ें: जानें कितनी संपत्ति के मालिक हैं दिनेश कार्तिक? IPL से ही कमाए 81 करोड़

शाहीन अफरीदी ने यह भी खुलासा किया कि टी 20 विश्व कप 2022 में उन्होंने विराट कोहली को कैसे अपने जाल में फंसाया था। शाहीन अफरीदी ने कहा, 'अगर मैंने उन्हें सीधी और तेज गेंदबाजी की होती, तो वह मुझे फ्लिक कर देते या मेरी गेंद पर पुल शॉट खेलते। इसलिए मैं चीजों को मिक्स करना चाहता था और उन्हें एक धीमी बाउंसर फेंकना चाहता था ताकि उसके लिए लेग-साइड जाना मुश्किल हो।'

शाहीन अफरीदी ने आगे कहा, 'सौभाग्य से मेरे लिए, गेंद ग्रिप हुई और वो आउट हो गए। बहुत सारे लोग भारत-पाकिस्तान के मैच देखते हैं, जिनमें वे लोग भी शामिल हैं जिन्हें क्रिकेट पसंद नहीं है। जब मैं उस जीत को पीछे मुड़कर देखता हूं तो मुझे बहुत गर्व होता है।'

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement