X close
X close
Indibet

SL vs Pak: पाकिस्तान-श्रीलंका दोनों को लगा बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट से बाहर हुए दो स्टार खिलाड़ी

SL vs Pak 2nd Test: पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी घुटने पर लगी चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेल सकेंगे।

By Nishant Rawat July 22, 2022 • 07:55 AM

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसमें पाकिस्तान ने मेजबानों पर 1-0 की बढ़त बनाई हुई है। इस सीरीज का दूसरा मैच गाले में रविवार (24 जुलाई) से खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले मेहमानों और मेजबानों को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी घुटने पर लगी चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो चुके हैं, वहीं इससे पहले श्रीलंकाई स्पिनर महीश थीक्षना की भी चोटिल होने की खबरे सामने आई थी।

शाहीन अफरीदी को पहले टेस्ट के चौथे दिन घुटने पर चोट लगी थी, जिसके बाद वह थोड़े मुश्किलों में दिखे और श्रीलंका के खिलाफ दूसरी इनिंग में सिर्फ 7 ओवर से डिलीवर कर सके। चोटिल होने के बाद अब अफरीदी श्रीलंका में ही टीम के साथ मौजूद हैं और वहीं पर रिहैबिलिटेशन भी कर रहे हैं।

Trending


पहले टेस्ट में मचाया था तहलका: शाहीन अफरीदी ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में चोटिल होने से पहले 4 विकेट चटकाए थे। शाहीन ने दिमुथ करुणारत्ने(01), धनंजया डी सिल्वा(14). निरोशन डिकवेला(04), और महीश थीक्षना(38) को आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया था।

4 विकेट से जीता था पाकिस्तान: बता दें कि पाकिस्तान ने मेजबानों को पहले टेस्ट में 4 विकेट से मात दी थी। गाले में खेले गए पहले टेस्ट की चौथी पारी में पाकिस्तान को 342 रनों का टारगेज चेज करना था, जिसके बाद सलामी बल्लेबाज़ अब्दुल्ला शफीक ने टीम के लिए 408 गेंदों पर 160 रनों की बड़ी पारी खेली, वहीं बाबर आजम(55) और मोहम्मद रिजवान(40) ने भी टीम के लिए महत्वपूर्व रन बनाते हुए जीत के पार पहुंचाया।

महीश थीक्षना भी नहीं खेलेंगे दूसरा टेस्ट: गौरतलब है कि दूसरे टेस्ट में श्रीलंकाई स्पिनर महीश थीक्षाना भी चोटिल होने के कारण हिस्सा नहीं ले सकेंगे। महीश थीक्षना की जगह लंकाई टीम में 22 साल के युवा गेंदबाज़ लक्षिता मनसिंघे या युवा ऑलराउंडर डुनिथ वेलालेज को शामिल किया जा सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now