X close
X close

VIDEO: शाहीन अफरीदी नहीं भाग पा रहे थे दूसरा रन, वायरल वीडियो खोल रहा है पीसीबी की पोल

जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की हार से पाकिस्तानी फैंस उबर नहीं पा रहे हैं और अब इसी कड़ी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि शाहीन अफरीदी दूसरा रन भागने

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 29, 2022 • 12:01 PM

पाकिस्तान को गुरुवार को टी20 वर्ल्ड कप में जिम्बाब्वे के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। जिम्बाब्वे की टीम ने पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 131 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन पाकिस्तान की टीम सिर्फ 129 रन ही बना पाई और 1 रन से ये मैच हार गई। इस शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद तो धुंधली हो ही गई है लेकिन साथ ही बाबर आज़म की टीम को कड़ी आलोचना का सामना भी करना पड़ रहा है। 

टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को ना केवल अपने सभी शेष मैच जीतने होंगे, बल्कि ग्रुप के अन्य मैचों के परिणामों के उनके पक्ष में जाने की उम्मीद भी करनी होगी। हालांकि, इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि शाहीन अफरीदी जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरा रन लेने की हालत में ही नहीं थे।

Trending


शाहीन अफरीदी को मैच की अंतिम गेंद पर तीन रन बनाने की दरकार थी लेकिन जब गेंद उनके बल्ले से अच्छे से कनेक्ट नहीं हुई तो मिड-ऑन की तरफ शॉट खेलकर वो दो रन भागना चाहते थे। किसी तरह शाहीन ने पहला रन तो पूरा कर लिया लेकिन जैसे ही वो दूसरे रन के लिए दौड़ना शुरू हुए तो उनकी बेबसी साफ देखी गई। शाहीन दूसरा रन लेते हुए कभी भी सहज नहीं दिखे। एक नए एंगल से ये वीडियो वायरल हो रहा है जिससे पता चलता है कि अफरीदी को दूसरा रन लेने में काफी मुश्किल हुई थी, जो यह दर्शाता है कि वो अभी भी खेलने के लिए सौ प्रतिशत फिट नहीं हैं।

Also Read: Today Live Match Scorecard

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की जमकर क्लास लगा रहे हैं। फैंस सवाल उठा रहे हैं कि जब टीम मैनेजमेंट को पता था कि शाहीन सौ प्रतिशत फिट नहीं थे तो उन्हें क्यों खिलाया गया। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपनी नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं।