X close
X close

VIDEO : शाहिद अफरीदी ने उड़ाया अमित मिश्रा का मज़ाक, 'ये स्पिनर था या बल्लेबाज़'

शाहिद अफरीदी को अक्सर पाकिस्तानी टीवी चैनल्स पर अपनी राय रखते हुए देखा गया है लेकिन कई बार वो अपनी राय देते वक्त भारतीय खिलाड़ियों का मजाक भी उड़ा जाते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 31, 2022 • 10:18 AM

रविवार (30 अक्तूबर) को खेले गए टी20 विश्व कप मुकाबले में पाकिस्तान ने नीदरलैंड्स को छह विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल कर ली। हालांकि, इस जीत के बावजूद पाकिस्तान के लिए उनके कप्तान बाबर आजम का खराब फॉर्म चिंता का विषय बना हुआ है। बाबर इस मैच में भी फ्लॉप रहे और पांच गेंदों में 4 रन बनाकर आउट हो गए। 

बाबर के फ्लॉप शो के बीच उन्हें पाकिस्तान के प्रशंसकों का महत्वपूर्ण समर्थन मिला है। दिलचस्प बात ये है कि कुछ महीने पहले, जब भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में एक बुरे दौर से गुजर रहे थे तो बाबर ने विराट के समर्थन में एक ट्वीट किया था। पाकिस्तान के कप्तान ने लिखा था, “ये समय भी बीत जाएगा। मजबूत रहें।” बाबर के इस ट्वीट को लेकर उनकी जितनी तारीफ हुई उतनी ही उनके इस ट्वीट को लेकर मीम्स की बारिश भी हुई।

Trending


अब टी 20 विश्व कप में बाबर एक बुरे दौर से गुजर रहे हैं और तभी भारत के स्पिनर अमित मिश्रा ने भी बाबर आज़म के लिए कुछ वैसा ही ट्वीट किया लेकिन पाकिस्तान के समा टीवी के एंकर और शाहिद अफरीदी ने अमित मिश्रा का मज़ाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पहले तो इस एंकर ने मिश्रा के ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि बाबर ने बड़ा दिल दिखाया था लेकिन अमित मिश्रा नाम का एक खिलाड़ी इसका मजाक उड़ा रहा है।'

Also Read: Today Live Match Scorecard

इसके बाद शाहिद अफरीदी ने जवाब दिया, "ये जो आप नाम ले रहे हैं अमित मिश्रा, ये भी इंडिया से खेला हुआ है। ये स्पिनर था कि बल्लेबाज था? कोई बात नहीं। चलिए ये भी गुजर जाएगा।' शाहिद अफरीदी के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस अफरीदी की जमकर क्लास भी लगा रहे हैं।