X close
X close
Indibet

शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, बोले- इन दोनों टीमों के बीच होगा T20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला

रिकी पोंटिंग के बाद अब शाहिद अफरीदी ने भी (टी-20 वर्ल्ड कप 2022) उन दो टीमों का नाम जगजाहिर कर दिया है जो उनके अनुसार टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेलेगी।

By Nishant Rawat August 02, 2022 • 16:18 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022, ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। यह टूर्नामेंट इस साल के अंत में अक्टूबर नवंबर के महीने में खेला जाएगा, लेकिन इस बड़े टूर्नामेंट को लेकर क्रिकेट वर्ल्ड में अभी से चर्चाए काफी तेज हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग ने भविष्यवाणी करते हुए टी-20 वर्ल्डकप की फाइनल दो टीमों और चैंपियन टीम के नाम का खुलासा किया था और अब इस कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का नाम भी जुड़ चुका है।

जी हां, पाकिस्तान के पूर्व स्टार शाहिद अफरीदी ने भी उन दो टीमों के नाम की भविष्यवाणी कर दी है, जो उनके अनुसार इस साल टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेलती नज़र आएगी। शाहिद अफरीदी ने समा टीवी से बातचीत करते फाइनलिस्ट टीमों के नाम का खुलासा किया। वह बोले, 'मेरी तरफ से आप ले लो पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया।' आप खुद अफरीदी के मुंह से उनकी भविष्यवाणी वीडियो में 40 मिनट 26 सेकंड पर सुन सकते हैं।

Trending


बता दें कि शाहिद अफरीदी से पहले रिकी पोंटिंग ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया और रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को इस साल टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनलिस्ट बताया था। रिकी पोंटिंग ने एक कदम आगे निकलते हुए साफ कहा था कि ऑस्ट्रेलिया और भारत फाइनल खेलेंगी और फाइनल में ऑस्ट्रेलिया भारत को हराकर खिताब जीत जाएगा।

गौरतलब है कि टी-20 वर्ल्ड कप 2021 यानि पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में भारत का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा था। उस दौरान विराट कोहली की लीडरशीप में इंडियन टीम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में भी क्वालिफाई नहीं कर सकी थी। वहीं पाकिस्तान ने पिछले साल वर्ल्ड कप में काफी अच्छा क्रिकेट खेला था, लेकिन वह सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से 5 विकेट से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now