Advertisement

'वो नंबर 1 बनना चाहता है या टाइम पास कर रहा है' शाहिद अफरीदी ने विराट के एटीट्यूड पर खड़े किए सवाल

Shahid Afridi and Virat Kohli: पूर्व पाकिस्तान ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली के एटिट्यूड पर सवाल किए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 15, 2022 • 15:32 PM
Cricket Image for 'वो नंबर 1 बनना चाहता है या टाइम पास कर रहा है' शाहिद अफरीदी ने विराट के एटीट्यूड
Cricket Image for 'वो नंबर 1 बनना चाहता है या टाइम पास कर रहा है' शाहिद अफरीदी ने विराट के एटीट्यूड (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अक्सर ही अपने बयानों के कारण चर्चाओं में रहते हैं। हाल ही में भी शाहिद अफरीदी ने एक ऐसा ही बयान दिया है जो शायद भारतीय स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली के फैंस को पसंद ना आए। दरअसल इस बार अफरीदी ने विराट कोहली को निशाने पर लेते हुए उनके एटीट्यूड पर सवाल किया है।

पाकिस्तान के एक चैनल से बातचीत करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा, 'क्रिकेट में सबसे ज्यादा एटीट्यूड मेटर करता है। मैं इसी के बारे में ज्यादा बात करता हूं। क्या आपका एटीट्यूड क्रिकेट के प्रति है या नही? विराट अपने करियर की शुरूआत में वर्ल्ड के नंबर 1 बल्लेबाज़ बनना चाहते थे, लेकिन क्या वो अभी भी उसी मोटिवेशन के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं? यह एक बड़ा सवाल है।'

Trending


शाहिद अफरीदी ने दिग्गज बल्लेबाज़ के एटीट्यूड पर सवाल करते हुए आगे कहा, 'विराट कोहली के पास क्लास है, लेकिन क्या वो एक बार फिर नंबर 1 बल्लेबाज़ बनना चाहते हैं? या फिर उन्हें लगता है कि उन्होंने अपनी लाइफ में सब कुछ प्राप्त कर लिया है। अब वो रिलेक्स है और सिर्फ टाइम पास कर रहे हैं? ये सब एटीट्यूड के ऊपर निर्भर हैं।'

बता दें कि विराट लंबे समय से अपने जाने माने अंदाज में बल्लेबाज़ी करते नज़र नहीं आए है। विराट कोहली ने अपने करियर की लास्ट सेंचुरी साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ लगाई थी, जिसके बाद से वह एक भी शतक नहीं लगा पाए है। अगर हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल की बात करें तो वह भी विराट के लिए कुछ खास नहीं रहा है। कोहली ने आरसीबी के लिए सीज़न में 16 मुकाबले खेले जिसके दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 341 रन ही निकले। इस दौरान वह महज़ 2 अर्धशतक ही लगा पाए थे।     

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement