X close
X close
Indibet

शाहीन अफरीदी का मानना ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रदर्शन करने से मिलती है पहचान

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज और आईसीसी क्रिकेटर ऑफ द ईयर, शाहीन शाह अफरीदी ने शनिवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के खिलाफ प्रदर्शन करने से आपको पहचान मिलती है। साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी श्रृंखला उनके लिए

By IANS News February 12, 2022 • 17:47 PM View: 1597

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज और आईसीसी क्रिकेटर ऑफ द ईयर, शाहीन शाह अफरीदी ने शनिवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के खिलाफ प्रदर्शन करने से आपको पहचान मिलती है। साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी श्रृंखला उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। ऑस्ट्रेलिया 24 साल में पहली बार पाकिस्तानी सरजमीं पर सभी प्रारूपों की श्रृंखला खेलेगा और 21 वर्षीय अफरीदी ने कहा कि वह कंगारूओं के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन देना चाहते हैं, जिसका नेतृत्व पैट कमिंस करेंगे। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 4 मार्च से रावलपिंडी में शुरू हो रही है। टेस्ट सीरीज के बाद तीन वनडे और एक टी20 मैच खेला जाएगा।

अफरीदी का जन्म तब भी नहीं हुआ था, जब मार्क टेलर की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलिया ने 1998 की टेस्ट सीरीज 1-0 से जीती थी, इससे पहले स्टीव वॉ की अगुवाई वाली टीम ने तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 3-0 से क्लीन स्वीप कर दी थी।

Trending


शाहीन, जिन्होंने पिछले साल 36 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 22.20 पर 78 विकेट लिए थे, विशेष रूप से 4 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप श्रृंखला में अपनी फॉर्म को जारी रखने के लिए उत्सुक हैं।

21 वर्षीय खिलाड़ी ने 2021 में लाल गेंद के साथ अच्छी फॉर्म दिखाई है, उन्होंने नौ टेस्ट में 17.06 पर 47 विकेट लिए, जिसमें 6/51 की सर्वश्रेष्ठ पारी थी। अफरीदी ने घर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

अफरीदी ने पीसीबी से कहा, "जब ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी बार पाकिस्तान का दौरा किया, तो मैं पैदा भी नहीं हुआ था। यह श्रृंखला बहुत महत्वपूर्ण है और मैं एक अच्छा प्रदर्शन देना चाहता हूं। मेरा लक्ष्य तीनों प्रारूपों में अपने 2021 के प्रदर्शन को और आगे बढ़ाना है।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now