X close
X close
Indibet

PCB पर नहीं बचे पैसे?, अफरीदी ने चौंकाने वाला बयान देखकर खोल दी पोल

शाहीन अफरीदी एशिया कप में पाकिस्तान की टीम का हिस्सा नहीं बन सके थे। वह घुटने की चोट से परेशान हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 16, 2022 • 11:00 AM

पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी घुटने की चोट से परेशान है जिस वजह से उनका इलाज इंग्लैंड में चल रहा है। इस साल अक्टूबर-नवंबर के महीने में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है जिससे पहले पाकिस्तान के फैंस और टीम यही चाहेगी कि शाहीन पूरी तरह फिट हो जाए। लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल पाकिस्तान के पूर्व ऑल राउंडर शाहिद अफरीदी ने यह खुलासा किया है कि शाहीन इंग्लैंड में अपने इलाज का पूरा खर्चा खुद उठा रहे है, पीसीबी किसी भी तरह से उनकी मदद नहीं कर रही है।

पाकिस्तान के एक चैनल से बातचीत करते हुए शाहिद अफरीदी ने पीसीबी की पूरी पोल खोलकर रख दी। उन्होंने कहा, 'मैं शाहीन की बात करता हूं, वो लड़का खुद इंग्लैंड गया है। अपने टिकट पर गया है, इंग्लैंड में वो अपने पैसों पर रुका है। मैंने यहां से डॉक्टर को अरेंज किया था, वहां उसने डॉक्टर से संपर्क किया। शाहीन खुद सब कुछ कर रहा हैं, इसमें पीसीबी कुछ भी नहीं कर रही है।'

Trending


शाहिद अफरीदी का बयान चौंकाने वाला है क्योंकि शाहीन टीम के सबसे महत्वपूर्ण सदस्यों में से एक हैं। एशिया कप में पाकिस्तानी टीम को उनकी कमी खली थी और अब कुछ ही महीनों में टी-20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना है। ऐसे में पीसीबी की बदहाली पाकिस्तान पर भारी पड़ सकती है।

T20 WC: पाकिस्तान टीम

Also Read: Live Cricket Scorecard

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर।शाह अफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now