X close
X close
Indibet

केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने राहुल त्रिपाठी से कहा, "आपकों भी मैकुलम जैसे 158 रनों की पारी खेलनी होगी"

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 21, 2020 • 13:43 PM View: 521

बॉलीवुड के मेगास्टार व कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मालिक शाहरुख खान अपने हाजिरजवाबी व हंसी मजाक के लिए दुनियां भर में बहुत चर्चित है।

20 अक्टूबर(मंगलवार) को ऐसा ही कुछ देखने कप मिला जब शाहरुख ने फेसबुक लाइव में केकेआर के कुछ अन्य खिलाड़ियों की मौजूदगी में टीम का 'Fan Anthem' लांच किया।

Trending


इस दौरान वर्तमान में केकेआर के लिए ओपनिंग कर रहे राहुल त्रिपाठी भी मौजूद थे जो खुद को किंग खान का बहुत बड़ा फैन मानते है। राहुल ने इस दौरान साल 2008 में आईपीएल के पहले सीजन के पहले मैच में ब्रेंडन मैकुलम द्वारा खेली गई 158 रनों की धमाकेदार पारी को याद किया।

राहुल ने शाहरुख खान से कहा, "मैं बहुत खुश हूँ कि पिछले कुछ एक महीने में सारी यादें मेरी आँखों के सामने है। बचपन से ही मेरा सपना था कि मैं केकेआर के लिए खेलू। ब्रेंडन मैकुलम ने जिस तरह से पहले मैच में ही 158 रनों की पारी खेली और आप(शाहरुख खान) वहां ऊपर खड़े स्टैंड्स में से उन्हें हाथ हिलाकर बधाई दे रहे थे वो बहुत स्पेशल था।"

इस बात पर शाहरुख ने मजाकिया लहजे में जवाब दिया कि वो अभी भी इसी तरह हाथ हिलाते है लेकिन अब राहुल ने अभी तक 158 रन नहीं बनाएं है।
बॉलीवुड के बादशाह ने कहा," आपको भी 158 रन बनाने है, मैं अभी भी अपने हाथ वैसे ही हिला रहा हूँ लेकिन आप ही वो रन नहीं बना रहे है।

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स का अगला मैच 21 अक्टूबर(बुधवार) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools