X close
X close

VIDEO : चप्पल पहनकर मैदान में घुसे शाकिब अल हसन, 2 मिनट 40 सेकेंड तक किया ड्रामा

शाकिब अल हसन को अक्सर मैदान पर खराब व्यवहार करते हुए देखा गया है और अब तो ऐसा लगता है कि शाकिब को भी ऐसा करने की आदत हो गई है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 10, 2023 • 17:51 PM

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के सातवें मुकाबले में फॉर्च्यून बारीशाल ने रंगपुर राइडर्स को 6 विकेट से हरा दिया। रंगपुर की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 158 रन बनाए और शाकिब अल हसन की टीम को जीत के लिए 159 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे बारीशाल की टीम ने 19.2 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

हालांकि, बारीशाल की पारी शुरू होने से पहले कप्तान शाकिब अल हसन एक बार फिर अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में आ गए। बारीशाल के ओपनर्स सी डी सिल्वा और अनामुल हक चेज़ करने के लिए मैदान में पहुंचे और अंपायर्स भी पहली गेंद के लिए तैयार थे लेकिन तभी बाउंड्री लाइन के बाहर खड़े शाकिब अल हसन ने ऐसा ड्रामा किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

Trending


शाकिब अल हसन चाहते थे कि अनामुल हक स्ट्राइक लें लेकिन डी सिल्वा स्ट्राइक ले रहे थे, वो मैदान के बाहर से ही इशारा करते रहे लेकिन जब उनकी नहीं सुनी गई तो वो चप्पल पहने ही मैदान में घुस गए और अंपायर्स के साथ बहस करने लगे। इस दौरान विरोधी कप्तान भी हैरान रह गया कि ये सब हो क्या रहा है। ये ड्रामा लगभग 2 मिनट 40 सेकेंड तक चला और अंत में स्ट्राइक डी सिल्वा ने ही ली।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस शाकिब को जमकर फटकार लगा रहे हैं क्योंकि ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने क्रिकेट का मज़ाक उड़ाया है। वो इससे पहले भी एक या दो बार नहीं बल्कि कितनी ही बार अंपायर्स के साथ बदसलूकी और साथी खिलाड़ियों के साथ बुरा व्यवहार करते दिखे हैं जिसके चलते उनकी छवि और खराब हो गई है लेकिन इस बार तो उन्होंने अपनी हरकतों में एक नया आयाम जोड़ दिया और चप्पल पहनकर अंपायर्स से लड़ने पहुंच गए। फैंस लगातार उनके इस व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं और उनकी इस हरकत से बांग्लादेश प्रीमियर लीग की छवि को भी झटका लग रहा है।