X close
X close
Indibet

T20 World Cup: टूर्नामेंट से पहले शाकिब अल हसन बोले, ट्रॉफी जीतने के मकसद से मैदान पर उतरेगी बांग्लादेश टीम

IANS News
By IANS News
September 12, 2021 • 18:06 PM View: 1081

पूर्व बांग्लादेशी कप्तान और दिग्गज हरफनमौला शाकिब अल हसन का कहना है कि उनकी टीम टी 20 विश्व कप जीतने के मकसद से मैदान में उतरेगी। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के पास विश्व कप की तैयारियों के लिए पर्याप्त समय है और ऑस्ट्रेलिया व न्यूजीलैंड को सीरीज हराने के बाद टीम का मनोबल भी काफी ऊंचा है।

बांग्लादेश की टीम टूनार्मेंट के अपने पहले मैच से लगभग दो सप्ताह पहले ओमान की राजधानी मस्कट में पहुंच जाएगी। वहीं शाकिब और मुस्तफिजुर रहमान वहां पहले से आईपीएल खेल रहे होंगे।

Trending


शाकिब ने कहा, मुझे उम्मीद है कि आईपीएल से हमें टी 20 विश्व कप की तैयारियों में मदद मिलेगी। हम उन्हीं पिचों और परिस्थितियो में खेलेंगे, जहां विश्व कप खेला जाना है। फिज और मैं, अपने अनुभव टीम के साथ भी साझा करेंगे, जो कि काफी उपयोगी होगा।

शाकिब ने आगे कहा, इसके अलावा पूरी टीम भी विश्व कप के 15-16 दिन पहले ओमान पहुंच जाएगी, जिससे टीम को पिच और परिस्थितियों को समझने में मदद मिलेगी। हम जीतने की मानसिकता से वहां जा रहे हैं, जो विश्व कप के हमारे अभियान में काफी सहायक होगा।

हालांकि शाकिब ने ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम के पिच की फिर से आलोचना की, जहां पर बांग्लादेशी टीम ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड को हराकर लगातार दो टी20 सीरीज जीता है। शाकिब ने दोनों सीरीज में 100 से अधिक रन बनाए, हालांकि धीमी पिचों के कारण उनका स्ट्राइक रेट केवल 97.54 का रहा।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo