X close
X close
Indibet

'पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को शर्म आनी चाहिए', आजम खान के सेलेक्शन पर फैंस मचा रहे हैं बवाल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 05, 2021 • 18:17 PM View: 1278

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने इंग्लैंड औऱ वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम की घोषणा कर दी है। पाकिस्तान को इंग्लैंड दौरे पर तीन वनडे औऱ तीन टी-20 मैच की सीरीज, वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच टी-20 मैच और दो टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है। पाकिस्तान की टीम में पूर्व विकेटकीपर मोईन खान के बेटे आजम खान का नाम भी शामिल है।

आजम की पाकिस्तानी टीम में सेलेक्शन के बाद से ही फैंस सोशल मीडिया पर भड़के हुए हैं और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ट्रोल कर रहे हैं। पाकिस्तान की टी-20 टीम में युवा विकेटकीपर आजम खान (Azam Khan) को पहली बार मौका मिला है। उन्होंने पाकिस्तान टीम में अपनी जगह बनाने के लिए 30 किलो वजन कम किया है।

Trending


एक साल पहले उनका वजन 130 किलो के करीब था। पाकिस्तान सुपर लीग में शानदार प्रदर्शन के अलावा उन्होंने घरेलू क्रिकेट में खेले गए 36 टी-20 मैच में 157 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। अगर फैंस की मानें तो आजम के आंकड़े भी इतने खास नहीं हैं और ना ही उनकी फिटनेस इतनी अच्छी है कि उन्हें पाकिस्तान की नेशनल टीम में सेलेक्ट कर लिया जाए।

फैंस आजम को तो ट्रोल कर ही रहे हैं इसके साथ-साथ पीसीबी को भी  ट्विटर पर काफी बुरा भला कहा जा रहा है। कई फैंस का कहना है कि आजम को उनके पिता मोईन खान की वजह से टीम में जगह मिली है और अब पाकिस्तान में भी नेपोटिज्म का बोलबाला शुरू हो गया है। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से आजम के सेलेक्शन पर बवाल मचा रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now