Advertisement
Advertisement

'प्लेइंग XI में शामिल होने के लिए जगह कमानी पड़ती है' अर्जुन तेंदुलकर पर बोले बॉलिंग कोच

IPL 2022 में मुंबई के फैंस अर्जुन तेंदुलकर को एमआई की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा ना बनते देख काफी निराश हुए थे, जिस वज़ह से उन्होंने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर भी किया था।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 03, 2022 • 14:05 PM
Cricket Image for 'प्लेइंग XI में शामिल होने के लिए जगह कमानी पड़ती है' अर्जुन तेंदुलकर पर बोले बॉलि
Cricket Image for 'प्लेइंग XI में शामिल होने के लिए जगह कमानी पड़ती है' अर्जुन तेंदुलकर पर बोले बॉलि (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा। इस सीज़न रोहित शर्मा की अगुवाई वाली MI की टीम 14 में से सिर्फ 4 मुकाबलों में ही जीत दर्ज कर सकी। लेकिन इसके बावजूद यंग ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर को प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का एक भी मौका नहीं मिला। अब मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड ने खुद सामने आकर अर्जुन तेंदुलकर पर बातचीत करते हुए इसके पीछे की वज़ह बताई है।

शेन बॉन्ड ने कहा, 'अर्जुन को अभी थोड़ा और काम करने की जरूरत है। मुंबई इंडियंस जैसी टीम में चुना जाना एक अलग चीज है और उनकी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनना अलग है।' बॉन्ड आगे बोले, 'अर्जुन को अभी हार्ड-वर्क और काफी सुधार करना होगा। जब आप इस लेवल पर खेलते हो, तब सबको मौका देने के लिए एक लाइन होती है। लेकिन आपको यहां पर अपनी जगह कमानी होगी। अर्जुन को टीम की प्लेइंग इलेवन में हिस्सा बनने से पहले अपनी बैटिंग और फील्डिंग पर काफी मेहनत करनी होगी। आशा करता हूं कि वह जल्द ही सुधार करेंगे और टीम में अपनी जगह बना पाएंगे।'

Trending


बता दें कि हाल ही में अर्जुन तेंदुलकर के पिता दिग्गज बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर ने भी अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए यह साफ किया था कि वह हमेशा ही अपने बेटे को कड़ी मेहनत करने की सलाह देते हैं क्योंकि आप सिर्फ यही कर सकते हो।

Also Read: स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर को 30 लाख रुपये में खरीदा था, लेकिन उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिल सका। बात करें अगर अर्जुन के डोमेस्टिक आंकड़ों की तो अब तक उन्होंने घरेलू टीम मुंबई के लिए डोमेस्टिक सीज़न में सिर्फ 2 ही टी20 मुकाबले खेले हैं।

ये भी पढ़े: 'मेरी क्या राय है उससे फर्क नहीं पड़ता, सीज़न खत्म हो चुका है', अर्जुन पर बात करते हुए बोले सचिन तेंदुलकर

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement