X close
X close
Indibet

शेन वॉटसन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस के निधन पर हुए दुखी,नानी का भी हुआ निधन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 27, 2020 • 17:56 PM View: 720

चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन ने पूर्व आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डीन जोंस के निधन पर शोक व्यक्त किया है। वॉटसन ने कहा है कि जोंस ने बेहतर होने की सीमाओं को आगे बढ़ाया और उन लोगों की चिंता की जो कम सौभाग्यशाली थे। जोंस का बीते गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था। वह आईपीएल के लिए स्टार स्पोर्टस की कॉमेंट्री टीम का हिस्सा थे।

वॉटसन ने अपने यूट्यूब शो द डीब्रिफ में कहा, "मैं इस बात से टूटा हुआ महसूस कर रहा हूं कि वो शख्स हमारे बीच नहीं है। बीते चार साल में, मैंने उन्हें बहुत अच्छे से जाना था। वह इस्लामाबाद युनाइटेड में दो साल मेरे कोच रहे। मैंने जब आस्ट्रेलिया के लिए खेलना बंद कर दिया था तब मैं उन्हें अच्छे से जान सका। जोंस हमेशा ज्यादा सीखना और सुधार करना चाहते थे।"

Trending


उन्होंने कहा, "उन्होंने हमेशा बेहतर होने की सीमाओं को बढ़ाया। एक और बात मुझे उनके बारे में पसंद थी वो यह कि वह लोगों की बहुत चिंता करते थे और उनका ख्याल रखते थे। वह उन लोगों का साथ देना चाहते हैं कि जो कम शौभाग्यशाली हैं। मैं जोंस के परिवार के साथ हूं साथ ही ब्रैट ली के साथ भी जिन्होंने उस महान इंसान को जिंदा रखने के लिए पूरी कोशिश की।"

वॉटसन ने यह भी बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शुक्रवार को हुए मैच से दो दिन पहले उनकी नानी का भी निधन हो गया।
39 साल के वॉटसन ने कहा, "मेरी नानी का भी बुधवार को निधन हो गया। मैं अपने परिवार को अपना प्यार देना चाहता हूं। मैं इस बात के लिए मांफी मांगता हूं कि मैं इस समय वहां नहीं हूं।"
 


 
Article