X close
X close
Indibet

VIDEO: शार्दुल ठाकुर के जाल में ऐसे फंसे जो रूट, चाहकर भी नहीं ले पाए रिव्यू

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 04, 2021 • 22:58 PM View: 2884

India vs England, 1st Test: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज हो चुका है। नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेले जा रहे मुकाबले में टीम इंडिया के गेंदबाज इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे और उनकी मजबूत बैटिंग लाइनअप को तहस नहस कर दिया। इंग्लैंड के लिए सिर्फ उनके कप्तान जो रूट ही मैदान पर टिक सके और आउट होने से पहले उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली।

जो रूट पिच पर पूरी तरह से सेट नजर आ रहे थे और उनको देखकर ऐसा लग रहा था कि वो आसानी से लंबी पारी खेल सकते हैं। लेकिन, शार्दुल ठाकुर के इरादे कुछ अलग ही थे। शार्दुल ठाकुर की गेंद पर जो रूट पूरी तरह से बेबस नजर आए और LBW आउट हो गए। शार्दुल ठाकुर  ने जिस तरह से जो रूट का विकेट लिया वह देखने लायक था।

Trending


शार्दुल ठाकुर की गेंद को पढ़ने में जो रूट पूरी तरह से नाकाम रहे और गेंद सीधा उनके पैड से टकरा गई। आउट होने के बाद एक पल के लिए रूट को विश्वास ही नहीं हुआ कि उनके साथ क्या हुआ है। लेकिन, शार्दुल ठाकुर की जोरदार अपील और अपने साथी से पूछने के बाद जो रूट ने रिव्यू ना लेने का फैसला किया।

वहीं अगर मैच की बात करें तो नॉटिंघम की हरी पिच पर भारतीय तेज गेंदबाज के दम पर मेजबान टीम की पहली पारी 183 रनों पर ढेर हो गई। टीम इंडिया के लिए जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिये वहीं मोहम्मद शमी के खाते में 3 और शार्दुल ठाकुर ने 2 विकेट अपने नाम किए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo