X close
X close
Indibet

VIDEO: शार्दुल के 'Straight Drive' से परेशान हुए रूट, फील्डिंग में देखी गई उथल-पुथल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 05, 2021 • 19:35 PM View: 3657

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन भारतीय टीम मज़बूत स्थिति में पहुंच चुकी है। टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 300 से ज्यादा की बढ़त हासिल कर ली है और अब मैच बचाने का दबाव इंग्लिश टीम पर है। इस टेस्ट में पहली पारी के हीरो रहे शार्दुल ठाकुर ने दूसरी पारी में अर्द्धशतक ठोककर इंग्लिश गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की।

ठाकुर ने दूसरी पारी में भी चौके-छक्कों की बारिश करते हुए अपना अर्द्शतक पूरा किया। इस दौरान इंग्लिश कप्तान जो रूट पूरी तरह बेबस नजर आए क्योंकि ठाकुर ने जिस तरह के स्ट्रेट ड्राइव लगाए उससे उन्हें फील्डिंग की सजावट करने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

Trending


ये शार्दुल के स्ट्रेट ड्राइव का ही जलवा था कि रूट को दो फील्डर्स बिल्कुल गेंदबाज़ के पास खड़े करने पड़े ताकि लॉर्ड शार्दुल को चौके ना मिस सकें लेकिन शार्दुल ने इन दो फील्डर्स के आने के बाद अलग-अलग दिशाओं में चौके छक्के लगाने शुरू कर दिए।

फिलहाल भारतीय टीम इस टेस्ट में टॉप पर है और शार्दुल के साथ पंत भी शानदार बल्लेबाज़ी कर रहे हैं। 300 से ज्यादा की बढ़त हो चकी है और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया अपनी दूसरी पारी कब घोषित करती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo