X close
X close
Indibet

1 साल में ही बदल ली टीम, क्या अब बदलेगी किस्मत ? KKR के इस 34 साल के खिलाड़ी के साथ हो रही है नाइंसाफी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 12, 2021 • 14:13 PM View: 1206

शेल्डन जैक्सन का नाम भी उन बदनसीब क्रिकटर्स की लिस्ट में शामिल है जिन्हें घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने के बावजूद टीम इंडिया से लगातार दरकिनार किया जाता रहा है। सौराष्ट्र के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले शेल्डन जैक्सन ने एक साल पहले अपनी घरेलू टीम को छोड़कर पुडुचेरी के लिए खेलने का फैसला किया था लेकिन अब वो फिर से अपने घर लौट रहे हैं।

जैक्सन ने लगातार पिछले दो रणजी ट्रॉफी सीज़न में 800 से अधिक रन बनाए, लेकिन इसके बावजूद उन्हें भारत की दोनों टीमों में शामिल नहीं किया गया। दाएं हाथ के बल्लेबाज और विकेटकीपर शेल्डन जैक्सन का सौराष्ट्र के लिए खेलने का फैसला ऐसे समय पर आया है जब घरेलू सीज़न बस कुछ ही महीनों में शुरू होने वाला है।

Trending


भारत के 2021-2022 घरेलू सीज़न की शुरुआतअक्टूबर के महीने में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के साथ होगी। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग खेलने वाले इस अनुभवी बल्लेबाज को पुडुचेरी के क्रिकेट एसोसिएशन से पहले ही अनापत्ति प्रमाणपत्र (NOC) मिल चुकी है।

आपको बता दें कि शेल्डन जैक्सन ने सौराष्ट्र को 2018-19 रणजी ट्रॉफी में दूसरे स्थान पर रहने में मदद की थी और इसके अगले सीज़न में यानि 2019-20 में सौराष्ट्र को रणजी खिताब जीतने में भी मदद की थी। घरेलू क्रिकेट में जलवे बिखेरने वाले 34 वर्षीय जैक्सन को कहीं न कहीं ये उम्मीद थी कि अगर उन्हें इंग्लैंड दौरे पर नहीं तो श्रीलंका दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में जरूर जगह मिल जाएगी लेकिन एक बार फिर इस खिलाड़ी को नजरअंदाज कर दिया गया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo