X close
X close
Indibet

क्या कोहली ने कर दी बड़ी गलती? RCB से निकलने के बाद इस भारतीय ऑलराउंडर ने बल्ले से उगला आग

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 04, 2021 • 19:59 PM View: 543

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के बाद भारत के अन्य घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी की शुरुआत 18 फरवरी से होगी। उससे पहले आज खेले गए एक अभ्यास मैच में मुंबई की तरफ से खेलने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शिवम दुबे ने 55 गेंदों में नाबाद 96 रनों की पारी खेली। इस दौरान शिवम ने 10 चौके और 6 छक्के लगाने का कारनामा किया।

शिवम जो पहले आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स की ओर से खेल रहे थे उन्हें इस साल टीम ने रिटेन नहीं किया और टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया। आरसीबी की टीम की तरफ से खेलते हुए शिवम दुबे को कुल 11 मैचों में प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मौक़ा मिला। लेकिन इस दौरान इनका प्रदर्शन फीका रहा और वो 11 मैचों में केवल 129 रन ही बना पाए। गेंदबाजी में उन्होंने 4 विकेट ही चटकाए। 

Trending


बता दें कि साल 2019 में शिवम ने बांग्लादेश के खिलाफ अपना टी-20 डेब्यू किया था और उसी साल उन्हें भारत की ओर से वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में पहली बार खेलने का मौक़ा मिला। 

शिवम दुबे को छोड़ना आरसीबी की टीम के लिए कितना महंगा पड़ेगा वो तो अप्रैल में शुरू हो रहे आईपीएल के 14वें सीजन में ही पता चलेगा। फिलहाल सभी टीमों की नजर विजय हजारे ट्रॉफी पर है और इस टूर्नामेंट को करवाने के लिए इस बार रणजी ट्रॉफी को भी स्थगित किया गया है।  


 
LivePools