X close
X close

'आपने मुझे नेट्स में छक्के मारते हुए देखा होगा', नोएडा के लाल शिवम मावी का पुराना बयान वायरल

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में गेंद से और दूसरे टी-20 में बल्ले से शिवम मावी ने अपना दमखम दिखाया और फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 06, 2023 • 12:21 PM

श्रीलंका ने भारत को दूसरे टी-20 में 16 रन से हराकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज 1-1 से बराबर कर दी है। इस मैच में भारत को बेशक हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन इस हार में कुछ नेगेटिव्स के साथ-साथ कुछ पॉज़ीटिव्स भी निकलकर सामने आए। उन्हीं में से एक पॉज़ीटिव था निचले क्रम में आकर शिवम मावी का कुछ बड़े शॉट लगाना।

शिवम मावी बेशक भारत को जीत नहीं दिला पाए लेकिन उनकी 15 गेंदों में 26 रनों की पारी ने भारत को मैच के करीब ला खड़ा किया। मावी ने इन 26 रनों की पारी में 2 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के भी लगाए। उनकी इस पारी ने ये भी दिखा दिया कि वो गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी योगदान दे सकते हैं। वहीं, उनकी इस शानदार पारी के बाद उनका एक पुराना बयान भी वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि उन्होंने बल्लेबाजी में भी काफी काम किया है।

Trending


नोएडा के रहने वाले मावी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कहते हैं, “मैं पिछले दो वर्षों में अपनी बल्लेबाजी पर अधिक काम कर रहा हूं। आपने मुझे नेट्स में छक्के मारते हुए देखा होगा। मेरा क्षेत्ररक्षण अच्छा था, जैसा कि मेरी गेंदबाजी थी इसलिए बल्लेबाजी ऐसी चीज थी जिस पर मैंने काम किया। ये अब अच्छा लग रहा है।”

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

मावी का ये बयान काफी सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि इस समय निचले क्रम में भारत को मावी जैसे ही किसी खिलाड़ी की जरूरत है जो गेंद से चमकने के अलावा बल्ले से भी कुछ बड़े शॉट लगा सके ऐसे में अगर मावी अपने प्रदर्शन में निरंतरता लाने में सफल रहते हैं तो वो टीम इंडिया के लिए एक अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। आपको बता दें कि मावी ने इस मैच में बल्ले से योगदान देने के अलावा पहले मैच में 4 विकेट लेकर एक शानदार डेब्यू किया था।