X close
X close

IND VS SL T20: 'ब्लू जर्सी के पास, लेकिन ब्लू जर्सी से दूर', 3 खिलाड़ी जिन्हें नहीं मिलेगा टी20 सीरीज में मौका

भारत श्रीलंका टी20 सीरीज के लिए 16 सदस्य टीम का ऐलान हो चुका है। इस टीम की अगुवाई हार्दिक पांड्या करेंगे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat December 30, 2022 • 17:48 PM

साल 2023 में भारतीय टीम श्रीलंका से भिड़ने वाली है। दोनों टीमों के बीच 3 टी20 और 3 वनडे मुकाबले खेले जाएंगे। टी20 सीरीज का आगाज 3 जनवरी से होगा, इस सीरीज के लिए 16 सदस्य टीम का ऐलान हो चुका है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों के नाम जिन्हें इंडियन स्क्वाड में चुना गया है, लेकिन प्लेइंग इलेवन में शायद ही चुना जाएगा।

शिवम मावी (Shivam Mavi)

Trending


युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी को इंडियन टीम में चुना गया है। मावी पृथ्वी शॉ की अगुवाई में अंडर19 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे। ये गन गेंदबाज अपनी रफ्तार से आईपीएल में भी कहर ढा चुका है। लेकिन इसके बावजूद उन्हें प्लेइंग एवेलन का टिकट मिलेगा यह कहना काफी मुश्किल है। दरअसल इंडियन स्क्वाड में उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल जैसे खिलाड़ी मौजूद है जिस वजह से प्लेइंग इलेवन तक पहुंचने की मावी की संभावनाएं बेहद कम हो चुकी है।

संजू सैमसन (Sanju Samson)

इंडियन XI में संजू सैमसन शामिल हो ऐसा सभी फैंस चाहेंगे, लेकिन सैमसन को मौका मिलेगा यह पक्का नहीं है। दरअसल ईशान किशन टीम का हिस्सा है जो कि बीते समय में विकेटकीपर बैटर के तौर पर टीम की पहली पसंद बन चुके हैं। ऐसे में हो सकता है हार्दिक की अगुवाई में सैमसन बैकअप के तौर पर खेलते नजर आएं।

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi)

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

राहुल त्रिपाठी भी हमारी लिस्ट का हिस्सा है। बीते लंबे समय से राहुल अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनका इंतजार लगातार बढ़ता नजर आया है। श्रीलंका के खिलाफ भी वह सिर्फ बेंच पर बैठे नजर आ सकते है। इसका बड़ा कारण है टीम में 6 बल्लेबाज और 4 ऑलराउंडर ऑप्शन मौजूद होना, ऐसे में राहुल त्रिपाठी की राह कठिन है।