Advertisement
Advertisement

'सकरीन नहीं...स्क्रीन होता है', लाइव शो में शोएब अख्तर ने किया कामरान अकमल को अपमानित

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कामरान अकमल (Kamran Akmal) को लाइव टेलीविजन पर नीचा दिखाया है। शोएब अख्तर का कमेंट वायरल हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma February 24, 2023 • 11:32 AM
Cricket Image for Shoaib Akhtar Humiliated Kamran Akmal In Live Show
Cricket Image for Shoaib Akhtar Humiliated Kamran Akmal In Live Show (Shoaib Akhtar (image source: google))
Advertisement

Shoaib Akhtar humiliated Kamran Akmal: बाबर आजम के खिलाफ अपने कमेंट से विवादों में आने के बाद, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कामरान अकमल (Kamran Akmal) को लाइव टेलीविजन पर नीचा दिखाया है। शोएब अख्तर, जिन्होंने हाल ही में पाकिस्तान के कप्तान बाबर से अंग्रेजी में सुधार करने का आग्रह किया था, ने टीवी पर लाइव बातचीत के दौरान अपने पूर्व साथी कामरान अकमल का मज़ाक उड़ाया है। 

बाबर आजम के खिलाफ अपनी विवादास्पद टिप्पणी का बचाव करते हुए, शोएब अख्तर ने सबसे पहले कामरान अकमल को ग्रीन आर्मी के लिए मैच विनर बताते हुए कामरान अकमल की तारीफ की। शोएब अख्तर ने इसके बाद अपने इमोशन बदलते हुए कामरान अकमल की अंग्रेजी भाषा पर सवाल उठाकर क्रूर कटाक्ष किया।

Trending


शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के एआरवाई न्यूज चैनल पर पूर्व साथी अकमल को ऑन-एयर अपमानित करते हुए कहा, 'कामी हमारे मैच विनर हैं...वह जरूर यह सुन रहे होंगे। उन्होंने पाकिस्तान के लिए वास्तव में अच्छा खेला है। मै सुन रहा था कामरान को, ये भी कह रहा था सकरीन...सकरीन नहीं होता है, स्क्रीन होता है।' 

यह भी पढ़ें: 'नहीं चाहती मेरा देश मुझे रोता हुआ देखे', आंसू छिपाने के लिए हरमनप्रीत कौर ने लगाया चश्मा

बता दें कि एक न्यूज चैनल पर बातचीत के दौरान, शोएब अख्तर ने कहा था कि पाकिस्तान के नेशनल टीम के सदस्य अंग्रेजी में अच्छी तरह से संवाद करने के लिए संघर्ष करते हैं। रावलपिंडी एक्सप्रेस अख्तर ने ये भी कहा था कि बाबर आजम पाकिस्तान में सबसे बड़ा ब्रांड बनने में विफल रहे क्योंकि वो अंग्रेजी नहीं बोल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'मैं होता तो देश के लिए मर जाता', शोएब अख्तर ने साधा शाहीन अफरीदी पर निशाना


Cricket Scorecard