X close
X close

'तकलीफ में हूं आप लोगों की दुआएं चाहिए', शोएब अख्तर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

शोएब अख्तर ने ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में घुटने की सर्जरी कराने के बाद इमोशनल वीडियो पोस्ट किया है। शोएब अख्तर ने बताया कि वो तकलीफ में हैं और उन्हें दुआएं चाहिए।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 08, 2022 • 14:29 PM

Shoaib Akhtar Surgery: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) तकलीफ हैं। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में घुटने की सर्जरी कराने के बाद शोएब अख्तर ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शोएब अख्तर को इमोशनल होता हुआ देखा जा सकता है। वहीं शोएब ने फैंस को अपनी सलामती की जानकारी देते हुए फैंस से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने के लिए कहा।

शोएब अख्तर ने वीडियो में कहा, '5-6 घंटों की सर्जरी थी दोनों घुटनों की। तकलीफ में हूं बस आप लोगों की दुआएं चाहिए। आशा करता हूं ये मेरी आखिरी सर्जरी हो लेकिन, फिर भी तकलीफ में हूं मैं। रिटायरमेंट के 11 साल बाद भी हद से ज्यादा तकलीफ में हूं।

Trending


शोएब अख्तर ने आगे कहा, 'मैं 4-5 साल और क्रिकेट खेल सकता था। लेकिन,मुझे पता था कि अगर मैं ऐसा करुंगा तो फिर व्हीलचेयर पर आ जाऊंगा। इसलिए मैंने क्रिकेट छोड़ दी। पाकिस्तान के लिए खेलना गर्व की बात है। ये होता है तेज गेंदबाज का लेकिन कोई बात नहीं पाकिस्तान के लिए कुछ भी। अगर मुझे फिर से मौका मिला तो मैं फिर से यही करूंगा।'

यह भी पढ़ें: 5 खिलाड़ी जो अपने देश के प्रधानमंत्री से भी ज्यादा हैं मशहूर, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

बता दें कि शोएब अख्तर ने 224 इंटरनेशनल मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया। शोएब अख्तर के नाम 444 इंटरनेशनल विकेट दर्ज हैं। शोएब अख्तर के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड दर्ज है। शोएब अख्तर ने 2003 विश्वकप में इंग्लैंड के खिलाफ 100.23 mph की रफ्तार से गेंद फेंकी थी।