X close
X close
Indibet

शोएब अख्तर बोले-'जान देने को तैयार हैं, कर सकता हूं कमबैक कश्मीर प्रीमियर लीग के लिए'

Kashmir Premier League: पीसीबी की ओर से आयोजित कश्मीर प्रीमियर लीग लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शोएब अख्तर ने कश्मीर प्रीमियर लीग को लेकर अपने दिल की बात कही है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 07, 2021 • 12:59 PM

Kashmir Premier League: पीसीबी की ओर से आयोजित कश्मीर प्रीमियर लीग लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस विवादित लीग को लेकर बड़ा बयान दिया है। शोएब अख्तर ने कहा, 'केपीएल मैनेजमेंट को लेकर बहुत सारे सवाल हैं। यहां पर ये भी कहना गलत नहीं होगा कि इसे खेल रहे खिलाड़ियों को पैसे मिलने में भी दिक्कत हो सकती है।'

शोएब अख्तर ने आगे कहा, 'इसको अगर हमारे दायरे कराने में कामयाब होते हैं तो उनको सलाम है। अगर मुझे मौका मिले कश्मीर के लिए कमबैक करने का तो मैं जरूर कश्मीर के लिए कमबैक करूंगा। मुझे यूटिलाइज करने के लिए यह भी हो सकता है कि शोएब अख्तर आज कमबैक करे कश्मीर प्रीमियर लीग के लिए। हम जान देने को तैयार हैं।'

Trending


बता दें कि पीसीबी की ओर से आयोजित इस टूर्नामेंट में कई पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर हिस्सा ले रहे हैं। वहीं इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने कश्मीर प्रीमियर लीग से अपना नाम वापस ले लिया था तब ये खबर काफी सुर्खियों में रही थी। मोंटी पनेसर ने किसी भी तरह के विवाद से बचने के लिए यह फैसला किया था।  

मोंटी पनेसर ने कहा था, 'भारत में मेरा परिवार और दोस्त रहते हैं। मेरे लिए उनसे मिलना ज्यादा अहम है। इसलिए मैं कश्मीर प्रीमियर लीग में नहीं खेल रहा। मैं भारत और पाकिस्तान के विवाद के बीच में नहीं आना चाहता।' इससे पहले पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्स ने ट्वीट कर कहा था कि बीसीसीआई उन्हें कश्मीर प्रीमियर लीग में नहीं खेलने का दबाव बना रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now