X close
X close

IPL 2020: स्टीव स्मिथ ने हार के बाद मानी गलती,कहा जोफ्रा आर्चर को तीसरा ओवर डलवाना चाहिए था

By IANS News
Oct 23, 2020 • 09:01 AM

सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों गुरुवार को मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनकी टीम अच्छी शुरुआत को कायम नहीं रख सकी। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने 155 रनों का लक्ष्य रखा था। हैदराबाद ने दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

राजस्थान ने शुरुआत में दो विकेट ले हैदराबाद को परेशानी में डाल दिया था, लेकिन मनीष पांडे और विजय शंकर ने शतकीय साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई।

Also Read: आंध्र प्रदेश टी-20 लीग की हुई शानदार शुरूआत, केएस. भरत के धमाकेदार अर्धशतक से जीती चार्जर्स इलेवन

मैच के बाद स्मिथ ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने अच्छी शुरुआत की थी। जोफ्रा ने दो विकेट लेकर अच्छा काम किया, लेकिन हम इसे जारी नहीं रख सके। विकेट अच्छी हो गई थी। कुछ ओस थी। आर्चर का तीसरा ओवर मेरे दिमाग में चल रहा था, मैंने चर्चा भी की थी। मुझे लगता है कि आर्चर को लगातार तीसरा ओवर डलवाना चाहिए थे।"

पांडे ने नाबाद 83 और शंकर ने नाबाद 52 रन बनाए और तीसरे विकेट के लिए 140 रनों की साझेदारी कर हैदराबाद को जीत दिलाई।

बता दें कि आर्चर ने पहले ओवर में डेविड वॉर्नर (4) औऱ दूसरे ओवर में जॉनी बेयरस्टो (10) को पवेलियन का रास्ता दिखाया। जिसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि कप्तान स्मिथ पावरप्ले में उनसे तीसरा ओवर भी डलवाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर भी स्मिथ के इस फैसले से हैरान थे।