X close
X close
Indibet

VIDEO: IPL 2021 के लिए श्रेयस अय्यर ने शुरू की तैयारी, 100 दिन बाद नेट में जमाए करारे शॉट

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 15, 2021 • 14:09 PM View: 640

आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू होगा और इसके लिए अब लगभग दो महीने का ही समय बाकी है। गौरतलब है कि आईपीएल 2021 की शुरूआत अप्रैल के महीने में हुई थी लेकिन टीमों के बायोबबल में कोरोना प्रवेश के कारण इसे बीच में ही रोक दिया गया था।

गौरतलब है कि इस सीजन दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर चोट के कारण टीम में कंधे के चोट के कारण शामिल नहीं थे और उनकी जगह विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को कप्तानी का कार्यभार मिला था।

Trending


हालांकि अय्यर अब चोट से उभर चुके हैं और वो आईपीएल 2021 में दिल्ली की टीम की ओर से एक बार फिर अपना जलवा बिखरते हुए नजर आएंगे।  अय्यर के लिए आईपीएल से ज्यादा आगामी टी-20 वर्ल्ड कप अहम है और वो इसके लिए अपनी फिटनेस जल्द से जल्द हासिल करना चाहेंगे।

हालांकि दिल्ली कैपिटल्स और भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खबर यह है कि अय्यर फिर से नेट में अपने बल्ले से धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने करारे शॉट लगाए  और गेंद उनके बल्ले के बिल्कुल बीचो बीच आ रही है।

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अय्यर भारत की प्लेइंग इलेवन में चौथे नंबर के बल्लेबाज के रूप में सबसे बड़े दावेदार है। अय्यर के लिए टी-20 वर्ल्ड कप का रास्ता यूएई में होने वाले आईपीएल से होकर जाता है और अय्यर को वहां हर हालत में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo