X close
X close
Indibet

IND vs ENG: चोट के कारण बायो बबल से दूर होंगे श्रेयस अय्यर, खिलाड़ी ने ट्विटर पर फैंस के लिए लिखा संदेश

IANS News
By IANS News
March 25, 2021 • 16:12 PM View: 1180

बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के कारण इंग्लैंड के साथ जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। इस कारण वह अब इस सीरीज के लिए तैयार बायो बबल से बाहर निकल जाएंगे।

बीसीसीआई के प्रवक्ता ने गुरुवार को मीडिया से कहा, "अय्यर शेष दो वनडे मैचों में नहीं खेल सकेंगे। और अब वह इस सीरीज के लिए तैयार बायो बबल से बाहर निकल जाएंगे।"

Trending


अय्यर को बीते दिनों पुणे में इंग्लैंड के साथ खेले गए पहले वनडे मुकाबले के दौरान फील्डिंग करते समय कंधे में चोट लगी थी। क्रिकेट प्रेमियों ने अय्यर की चोट को लेकर दुख जाहिर किया है। ट्विटर पर अय्यर को लेकर संवेदना से जुड़े संदेश दिखाई दे रहे हैं। इसे लेकर अय्यर ने भी ट्वीट कर अपने फैंस का धन्यवाद दिया।

अय्यर ने ट्वीटर पर लिखा, "मैं आपके संदेशों को पढ़ रहा हूं और प्यार और समर्थन के सभी संदेशों से अभिभूत हो गया हूं। हर किसी का तहे दिल से धन्यवाद। आप जानते हैं कि वे क्या कहते हैं, जितना बड़ा झटका, उतनी ही मजबूत वापसी मैं करूंगा। रेड हार्ट जल्द ही वापसी करुंगा।"

अय्यर को पूरी तरह ठीक होने में कम से कम छह सप्ताह लगेंगे और ऐसे मे उनका आईपीएल में खेलना मुश्किल है। वह दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान हैं।

अय्यर की गैरमौजूदगी में ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे या रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी संभाल सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स सैम बिलिंग्स के चोटिल होने से भी चिंतित होगी, जिनके पैर में मोच आ गई थी।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now