Advertisement
Advertisement

WATCH: जब शुभमन हुए आउट तो नहीं हुआ छोटी बच्ची को यकीन, Shocking रिएक्शन हुआ वायरल

गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। उनके आउट होने पर एक छोटी बच्ची काफी निराश दिखी और उसका वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 25, 2024 • 10:23 AM
WATCH: जब शुभमन हुए आउट तो नहीं हुआ छोटी बच्ची को यकीन, Shocking रिएक्शन हुआ वायरल
WATCH: जब शुभमन हुए आउट तो नहीं हुआ छोटी बच्ची को यकीन, Shocking रिएक्शन हुआ वायरल (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और अक्षर पटेल (Axar Patel) के अर्धशतकों की मदद से गुजरात टाइटंस को 4 रन से हरा दिया। दिल्ली ने मैच जीतने के लिए गुजरात के सामने 225 रनों का पहाड़नुमा लक्ष्य रखा था लेकिन गुजरात की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 220 रन ही बना सकी और 4 रन से ये मैच हार गई।

इस मैच में गुजरात को अपने कप्तान शुभमन गिल से अच्छी शुरुआत की उम्मीद थी लेकिन वो दूसरे ओवर में सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद गुजरात के सभी फैंस स्तब्ध रह गए और इन्हीं फैंस में एक छोटी सी फैनगर्ल भी मौजूद थी जिसे शुभमन के आउट होने का यकीन ही नहीं हुआ और इस छोटी सी बच्ची का रिएक्शन देखने लायक था।

Trending


इस समय सोशल मीडिया पर इस छोटी बच्ची का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि गिल के दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर आउट होने के बाद इस बच्ची की आंखें खुली की खुली रह गई। इस वायरल वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

Also Read: Live Score

इस मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने स्कोरबोर्ड पर 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 224 रन टांगे। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 88 (43)* रन कप्तान ऋषभ पंत के बल्ले से निकले। अपनी इस पारी में उन्होंने 5 चौके और 8 छक्के लगाए। अक्षर पटेल ने 66 (43) रन की अर्धशतकीय पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 5 चौके और 4 छक्के लगाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 220 रन ही बना पायी। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन सुदर्शन ने बनाये। उन्होंने 39 गेंद में 7 चौको और 2 छक्कों की मदद से 65 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। मिलर ने 23 गेंद में 6 चौको और 3 छक्कों की मदद से 55 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। 


Cricket Scorecard

Advertisement