X close
X close
Indibet

शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ दोनों पारियों में हुए फ्लॉप,टीम इंडिया की बढ़ सकती है परेशानी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 08, 2020 • 09:26 AM View: 2075

युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल ( Shubman Gill) ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ सिडनी के ड्रामोयने ओवल में पहले तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच की दोनों पारियों में फ्लॉप रहे। गिल पहली पारी में खाता भी नहीं खोल पाए और दूसरी पारी में सिर्फ 29 रन ही बना सके। दूसरी पारी में अच्छी शुरूआत मिलने के बाद वह खराब शॉट खेलकर आउट हो गए।

यह शुभमन गिल द्वारा एक फर्स्ट क्लास मैच में इंडिया ए के लिए बनाया गया सबसे कम स्कोर है। गिल ने पिछले 8 में से 7 मैचों में 50+ की पारी खेली है। 

Trending


शुभमन गिल ने इंडिया ए के लिए खेलते हुए 76,85 की औसत से 999 रन बनाए हैं। इंडिया ए के खेलते हुए बेस्ट फर्स्ट क्लास औसत के मामले में उनसे आगे सिर्फ एस बदरीनाथ है, जिनके नाम इंडिया ए के लिए 213 की औसत से 852 रन दर्ज हैं। 

गिल का फॉर्म भारतीय टीम के लिए चिंता का कारण बन सकता है। 17 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज में वह ओपनिंग के प्रमुख दावेदारों में से है। रोहित शर्मा पहले दो टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। ऐसे में शुभमन गिल या पृथ्वी शॉ में से कोई एक मयंक अग्रवाल के साथ पारी की शुरूआत कर सकता है। हालांकि पृथ्वी भी प्रैक्टिस मैच की दोनों पारियों में फ्लॉप रहे। पहली पारी में 0 और दूसरी पारी में सिर्फ 19 रन ही बना सके।    


 
Article