X close
X close

सिंकदर रज़ा को खरीद सकती हैं यह 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ो रूपए

IPL Auction: आईपीएल के लिए मिनी ऑक्शन इसी साल के अंत में होना है। ऐसे में जिम्बाब्वे के हरफनमौला खिलाड़ी सिंकदर रज़ा एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिसपर सभी फ्रेंचाइजी की नजर होगी।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 28, 2022 • 14:03 PM

जिम्बाब्वे के हरफनमौला खिलाड़ी सिंकदर रज़ा ने वर्ल्ड क्रिकेट में अपनी पहचान बना ली है। सिंकदर रज़ा इस साल के अंत में आईपीएल ऑक्शन में बिक सकते हैं इस बात की संभावना काफी ज्यादा है। सिंकदर रज़ा की हालिया फॉर्म को देखते हुए इन 3 में से कोई एक टीम करोड़ों की बोली लगाकर उन्हें खरीद सकती है।

चैन्नई सुपर किंग्स: धोनी की टीम CSK के लिए लिए पिछला आईपीएल काफी खराब रहा था। इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि रवींद्र जडेजा इस साल चैन्नई का हिस्सा नहीं होंगे। ऐसे में सिंकदर रज़ा वो खिलाड़ी बन सकते हैं जो जडेजा की कमी भर दें। धोनी हमेशा से ही ऑलराउंडर को टीम में शामिल करने पर जोर देते हैं।

Trending


मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा की टीम पिछले आईपीएल सीजन ऑलराउंडर की कमी से जूझती आई थी। ऐसे में अगर वो सिंकदर रज़ा को टीम में शामिल करते हैं तो ना केवल उनकी बैटिंग मजबूत होगी बल्कि बॉलिंग में भी उन्हें अच्छा विकल्प मिल जाएगी। इस बात की संभावना है कि मुंबई की टीम सिंकदर को खरीदने के लिए करोड़ों की बोली लगाए।

यह भी पढ़ें: इंडिया भी सेमीफाइनल खेलकर बाहर हो जाएगी, वो भी कोई तीस मार ख़ान नहीं हैं: शोएब अख्तर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: फाफ डू प्लेसिस की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मिडिल ऑर्डर में हरफनमौला खिलाड़ी की तलाश है। ऐसे में इस बात की संभावना बन रही है कि सिंकदर रज़ा को भारी भरकम कीमत देकर RCB खरीद सकती है। सिंकदर रज़ा आरसीबी के आईपीएल जीतने के सपने को पूरा करने का माददा रखते हैं।